• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Aligarh
  • There Is Terror Of Thieves In Aligarh Police Station Harduaganj For The Past Several Months, With The Help Of Surveillance Team, Police Arrested The Stolen Goods

तालानगरी में चोरी करने वाले पांच शातिर गिरफ्तार:अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज में बीते कई महीनों से है चोरों का आतंक, सर्विलांस टीम की मदद से पुलिस ने चोरी के माल समेत किया गिरफ्तार

अलीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हरदुआगंज पुलिस की गिरफ्त में आ - Dainik Bhaskar
हरदुआगंज पुलिस की गिरफ्त में आ

अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज में चोरी करके आतंक मचाने वाले पांच शातिर चोरों को हरदुआगंज पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया। एसओजी व सर्विलांस की संयुक्त टीम पिछले कई महीनों से इन चोरों के पीछे थी और रविवार को उन्हें सफलता मिली। एसओजी व हरदुआगंज पुलिस टीम ने क्वार्सी क्षेत्र में गंदा नाला पुलिया के पास से पांचों को गिरफ्तार किया। इनके पास से अवैध हथियार और चोरी किया गया समान भी बरामद हुआ है। जिसके बाद पांचों से पुलिस की पूछताछ जारी है।

पीएसी जवान के घर हुई थी चोरी

बीते दिनों 38वीं वाहिनी पीएसी में तैनात एक पीएसी जवान के तालानगरी स्थित मकान से लाखों की चोरी हुई थी। उसके एक दिन पहले ही एडवोकेट के मकान से चोरों ने लाखों का सामान, नकदी व जेवर चुराए थे। जिसके बाद से पुलिस लगातार चोरों को पकड़ने के लिए एलर्ट थी और सर्विलांस टीम के जरिए इन्हें ट्रेस किया जा रहा था। रविवार को पुलिस को इसमें कामयाबी मिली, जिसके बाद दोपहर में पुलिस ने छापेमारी करते हुए पांचों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

इन्हें किया गया है गिरफ्तार

पुलिस टीम ने बुलंदशहर के थाना सलेमपुर निवासी सुखवीर पुत्र वीरपाल, अलीगढ़ के गांव कुमेरपुर थाना गभाना निवासी मुनेश उर्फ मुन्ना पुत्र खजान सिंह, छर्रा अड्डा थाना गांधीपार्क निवासी विजय शर्मा पुत्र रामकिशोर, थाना गांधीपार्क के तौछीगढ़ निवासी शक्ति सिंह पुत्र करन सिंह और थाना सासनीगेट के खिरनीगेट पक्की सराय निवासी राजू पुत्र गीतम सिंह को गिरफ्तार किया है।

सभी अरोपियों का है अपराधिक इतिहास

एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि पकड़े गए पांचों अभियुक्त शातिर अपराधी हैं और सभी का पुराना अपराधिक इतिहास है। लूट, हत्या का प्रयास, गैंगस्टर, चोरी जैसे विभिन्न मामलों में सभी के खिलाफ अलग अलग थानों में लगभग दो दर्जन मामले दर्ज हैं। यह सभी पहले भी जेल जा चुके हैं और कुछ जमानत पर रिहा चल रहे हैं। इसमें से कुछ पुलिस द्वारा वांछित भी हैं। उन्होंने बताया कि सभी से पूछताछ जारी है और अभी इन्होंने कुछ घटनाएं कबूली हैं। जिले में होने वाली कई और घटनाओं का खुलासा अभी हो सकता है।

यह समान पुलिस ने किया बरामद

आरोपियों के पास से पुलिस ने एक एलईडी टीवी, एक बूफर, एक जोड़ी गणेश लक्ष्मी की मूर्ति सफेद धातु, एक सफेद धातु की कटोरी, एक प्लेट, नकद 7800 रुपए, एक तमंचा व 2 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।

कार्रवाई करने वाली टीम में यह रहे शामिल

पुलिस पिछले कई दिनों से शातिरों के पीछे थी। रविवार को हरदुआगंज थाना प्रभारी राजेश कुमार, एसओजी प्रभारी नईम अहमद, सर्विलांस प्रभारी संजीव कुमार व उनकी टीम, हरदुआगंज थाने के एसआई हरेंद्र सिंह, एसआई फौरन सिंह, कांस्टेबल अभिषेक कुमार, अंकित कुमार व संजय कुमार शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...