• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Aligarh
  • Vicious Used To Steal Vehicles Of Aligarh And Sell Them In Other District, Three Gang Members Arrested In Kotwali Khair, Police Recovered 7 Motorcycles

अलीगढ़ में अंतर्रजनपदीय वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश:अलीगढ़ के वाहन चोरी कर दूसरे जनपद में बेंचते थे शातिर, कोतवाली खैर में गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार, पुलिस ने 7 मोटर साइकिल की बरामद

अलीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोतवाली खैर में पुलिस की गिरफ् - Dainik Bhaskar
कोतवाली खैर में पुलिस की गिरफ्

अलीगढ़ पुलिस ने शनिवार को अंतरजनपदीय वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश किया। यह आरोपी अलीगढ़ से वाहन चोरी करते थे, जिसके बाद इसे मथुरा, हाथरस व आसपास के अन्य जनपदों में बेंच देते थे। पुलिस लंबे समय से इनकी तलाश में थी, जिसके बाद यह शनिवार को खैर पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 7 मोटरसाइकिल बरामद की गर्इ हैं।

सोफा नहर पुल के पास से गिरफ्तार किए आरोपी

एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि जिले में लगातार बढ़ रही वाहन चोरी की घटनाओं को काबू करने के लिए एसएसपी के निर्देशानुसार टीम का गठन किया गया था। शनिवार को टीम को जानकारी मिली कि वाहन चोर गैंग के सदस्य कोतवाली खैर के सोफा नहर पुल से गुजरने वाले हैं। जिसके बाद पुलिस ने ऑपरेशन प्रहार के तहत सोफा नहर पुल के पास से 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। जिसके बाद उनकी निशानदेही पर पुलिस ने विभिन्न जगहों से चोरी की हुई 7 मोटरसाइकिलें बरामद की है।

इन आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने वाहन चोरी गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इसमें थाना गोंडा के गांव रजावल निवासी दीपक पुत्र चंद्रपाल, थाना पिसावा के रायपुर निवासी पवन पुत्र रविकरन और थाना पिसावा के गांव मीरपुर निवासी करन पुत्र किरण पाल सिंह को गिरफ्तार किया है। इन सभी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है, इसके साथ ही इनके पुराने अपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है।

गभाना में भी तीन वाहन चोर गिरफ्तार

ऑपरेशन प्रहार के तहत गभाना थाना पुलिस ने भी शनिवार को तीन वाहन चोर गिरफ्तार किए। जिनके पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल व चोरी की तीन बैट्रियां बरामद की गर्इ हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने थाना कोतवाली निवासी इकबाल पुत्र मुन्ना, थाना कोतवाली के ठाकुरवाली गली निवासी मोनू पुत्र दिलशाद और थाना कोतवाली के चांद पुत्र हसमुद्दीन को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद सभी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर सुरजन सिंह ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ जारी है, जिसके बाद सभी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।