प्रॉपर्टी के विवाद में रिटायर्ड फौजी से मारपीट:फौजी के जानकारों ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो दबंगों ने उन्हें भी पीटा, जिला अस्पताल में भर्ती हैं घायल

अलीगढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिला अस्पताल में कराया गया घायलों का मेडिकल परीक्षण - Dainik Bhaskar
जिला अस्पताल में कराया गया घायलों का मेडिकल परीक्षण

अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव रोहिना सिंहपुर में गुरुवार शाम अपने पिता के साथ बाजार जा रहे एक युवक को अज्ञात बदमाशों ने पीट पीटकर लहूलुहान कर दिया। जिसके बाद अकराबाद पुलिस ने घायल को मेडिकल मुआयने के लिए मलखान सिंह जिला अस्पलात भेजा था, जहां उसका इलाज जारी है। उसके बाद से ही पुलिस मामले की जांच कर रही थी। पुलिस के अनुसार रिटायर्ड फौजी से गांव के ही एक व्यक्ति का प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा है। दोनों पक्षों के बीच में विवाद हो गया और बात मारपीट तक आ गई। ऐसे में उधर से गुजर रहे युवक ने जब बीच बचाव करने की कोशिश की तो दूसरे पक्ष के साथ मौजूद अज्ञात लोगों ने उस पर भी हमला बोल दिया।

घंटो चले बवाल में कई राहगीर हुए घायल

गांव रोहिना सिंहपुर के रहने वाले पूर्व फौजी गिरीश चंद्र शर्मा पुत्र रामबाबू का जमीन को लेकर गांव के ही उदयवीर शर्मा से विवाद चल रहा है। आरोप है कि गुरुवार रात उदयवीर अपने बेटे मानव शर्मा और पौत्र विक्रमादित्य शर्मा व अपने ड्राइवर दुर्गेश उर्फ डीके श्रीवास्तव के साथ गिरीश के घर पहुंच गए। जिसके बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया और उन्होंने गिरीश के साथ मारपीट शुरू कर दी। बीच बचाव करने जब फौजी की पत्नी अनीता आई तो दबंगों ने उसके साथ भी मारपीट की। उनके साथ और भी अज्ञात लोग आ गए और मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच फौजी के परिचित सुनील बाजार जाने के लिए अपने बेटे अंकुश के साथ वहां से गुजरे। हंगामा होते देख जब उन्होंने भीड़ से पूछा तो उनके बेटे को पीट पीट कर लहूलुहान कर दिया।

दबंगों ने लाइसेंसी हथियार भी लहराए

आरोप है कि हंगामे के दौरान दूसरे पक्ष के पास हथियार भी थे और उन्होंने हथियार लहराते हुए फौजी को धमकाया भी और जान से मारने की धमकी थी। वहीं घटना के दौरान वहां से गुजरने वाले कई लोग घायल भी हुए हैं। जिनका पास के अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।

मामले की चल रही है जांच

अकराबाद इंस्पेक्टर विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि दोनों पक्षों में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है। जिसके चलते गुरुवार शाम दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ है। उन्होंने बताया कि तहरीर आ चुकी है और मामले की जांच की जा रही है। घटना के बाद दूसरे पक्ष के लोग अभी घर से फरार हैं। उन्होंने बताया कि घायलों का मेडिकल मुआयना कराया गया है।

खबरें और भी हैं...