अलीगढ़ में कत्ल के लिए क्रिएट किया सीन:खुद को पति-पत्नी बताकर हत्यारे ने बुक कराया रूम, फिर चाय के बहाने ताला लगाकर फरार हुआ; बेड पर मिला महिला का शव

अलीगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पति-पत्नी बनकर होटल में लिया था रूम। - Dainik Bhaskar
पति-पत्नी बनकर होटल में लिया था रूम।

अलीगढ़ के होटल में शनिवार को महिला के साथ पहुंचे युवक ने पति-पत्नी बताकर कमरा बुक कराया। कुछ घंटे बाद युवक कमरे में ताला लगाकर फरार हो गया। होटल के संचालक को शक हुआ तो उसने फौरन पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस कमरे का ताला तोड़कर अंदर घुसी। बेड पर महिला का शव देख पुलिस व होटल संचालकों के होश उड़ गए।

पति-पत्नी बताकर होटल में बुक कराया था कमरा
मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। होटल के कर्मचारियों ने बताया कि सुबह 6 बजे अतरौली निवासी राकेश (39) व मंजू देवी(38) होटल में आए थे। दोनों ने खुद को पति-पत्नी बताते हुए मैनेजर से एक कमरा बुक कराया था। दोनों से आधार कार्ड व अन्य औपचारिकताएं पूरी करने के बाद होटल कर्मियों ने उन्हें दूसरे माले पर कमरा नंबर 8 अलॉट कर दिया। जिसके बाद दोनों अपना सामान लेकर कमरे में चले गए। करीब 9 बजे राकेश कमरे के बाहर निकला और ताला लगाकर बाहर निकलने लगा। तभी होटल कर्मियों के पूछने पर बताया कि पत्नी सो रही है और वह चाय लेने जा रहा है। काफी देर तक वापस नहीं लौटा और कमरे में ताला लटकता रहा।

पुलिस की मौजूदगी में तोड़ा गया कमरे का ताला
सुबह 10 बजे रूम सर्विस कमरे की सफाई करने पहुंची तो दरवाजे पर ताला लटका मिला। अनहोनी की आशंका पर होटल संचालक ने तत्काल सिविल लाइंस पुलिस को इसकी सूचना दी। सिविल लाइंस इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार दुबे और थाने की फोर्स मौके पर पहुंची। कमरे के दरवाजा पर लटका ताला तोड़ा। कमरे में महिला का शव बेड पर पड़ा हुआ था। इसके बाद पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आधार कार्ड से महिला और पुरुष का लगाया जा रहा पता
होटल में कमरा बुक करने के लिए महिला व पुरुष ने जो आधार कार्ड जमा कराया है। उस पर महिला का नाम मंजू देवी पत्नी राकेश निवासी गांव नगला ककरुआ, आलमपुर फतेहपुर अतरौली दर्ज है। वहीं, युवक का नाम राकेश पुत्र कंचन सिंह निवासी गांव नगला ककरुआ, आलमपुर फतेहपुर अतरौली है। लेकिन पुलिस का मानना है कि दस्तावेज फर्जी भी हो सकते हैं। दोनों ने होटल में जो नंबर लिखाया था वह बन्द जा रहा है। ऐसे में सिविल लाइन पुलिस आधार कार्ड में दर्ज पते पर टीम भेजकर सारे मामले का पता कर रही है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
सिविल लाइंस थाने के इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार दुबे ने बताया कि होटल कर्मियों से हमे संदिग्ध परिस्थितियों में कमरा बंद होने की सूचना मिली थी। कमरे का दरवाजा तोड़ने पर महिला का शव अंदर मिला। साथ आया युवक मौके से फरार था। दोनों पति-पत्नी बताकर होटल में रुके थे। आधार कार्ड से इनकी वास्तविकता पता की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...