पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रयागराज में अपराध:कबाड़ कारोबारी की गला काटकर हत्या; हमलावरों ने सिर भी कुचला, 24 घंटे में हत्या की ये दूसरी वारदात

प्रयागराज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यह फोटो प्रयागराज की है। मौके पर छानबीन करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
यह फोटो प्रयागराज की है। मौके पर छानबीन करती पुलिस।
  • थरवई थाना क्षेत्र की वारदात, पुलिस का दावा- मिले अहम क्लू, जल्द खुलसा होगा
  • शनिवार की रात मेजा इलाके में मुकेश नाम के एक युवक की गला काट हुई थी हत्या

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में रविवार रात एक कबाड़ कारोबारी मोहम्मद सलीम की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। सोमवार सुबह उसका खून से सना शव थरवई-सहसों मुख्य मार्ग किनारे पड़ा मिला। उधर से गुजर रहे लोगों की नजर पड़ी तो पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड को बुलाकर पड़ताल कराई है। पुलिस को आशंका है कि कारोबारी रंजिश या लेनदेन के विवाद में ये हत्या की गई। 24 घंटे में ये हत्या की दूसरी वारदात है। इससे पहले शनिवार की रात मेजा इलाके में मुकेश कुमार नाम के एक युवक की गला काटकर हत्या की गई थी।

साले के कारोबार में हाथ बंटाता था मृतक

मृतक मोहम्मद सलीम उर्फ राजू यमुनापार में कौंधियारा थाना क्षेत्र के ओड़िया गांव का रहने वाला था। वह थरवाई थाना क्षेत्र में बसमहुआ में रहने वाले अपने साले गुड्डू के यहां रहकर कबाड़ के कारोबार में हाथ बंटाता था। मृतक राजू की बहन रेशमा बेगम व अन्य ने आशंका जताई कि रात में राजू की हत्‍या की गई है। उसका सिर कुचला गया और धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई थी। थरवई पुलिस मौका-मुआयना और छानबीन करने के बाद परिवार आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

व्यापारिक विवाद में हत्या का मिला क्लू
थाना थरवई प्रभारी राजेश चौरसिया ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पूछताछ की जा रही है। कुछ क्लू मिले हैं। उसी अनुसार हत्यारों की तलाश की जा रही है। एसपी गंगापार धवल जायसवाल ने बताया कि अब तक की जांच में हत्या के पीछे व्यापारिक विवाद सामने आया है। अन्य पहलुओं पर भी पुलिस जांच कर रही है। फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड के जरिए साक्ष्य जुटाए हैं। उम्मीद है कि जल्द ही खुलासा हो जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser