पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपरोध छोड़ गांव का बना मुखिया:6 साल से जेल में बंद हिस्ट्रीशीटर ने जीता प्रधानी का चुनाव, प्रतिद्वंदी को 486 वोटों से हराया

कौशांबी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हिस्ट्रीशीटर रामदास ने जेल में रहकर चुनाव जीता है। - Dainik Bhaskar
हिस्ट्रीशीटर रामदास ने जेल में रहकर चुनाव जीता है।

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक हिस्ट्रीशीटर ने जेल में रहते हुए प्रधानी का चुनाव जीत लिया है। हिस्ट्रीशीटर रामदास ने अब अपराध को दुनिया को छोड़कर गांव के विकास में अपना सहयोग करने का दावा किया है।

12 से अधिक केस दर्ज

सराय अकिल के कोटिया निवासी रामदास पाल एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। उसके खिलाफ जनपद के विभिन्न थानों में लूट, हत्या और छिनैती के 12 से अधिक मामले दर्ज हैं। रामदास 6 साल से टेंवा स्थित जिला जेल में बंद है।

गांव के लोगों ने ही मुखिया बनाने का लिया फैसला

इस बार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में गांव के लोगों ने रामदास को ही अपना मुखिया बनाने का फैसला लिया। जेल में बंद रामदास के नाम से उनके प्रस्तावक ने नामांकन किया। गांव के लोगों ने रामदास पर भरोसा जताया। रामदास को चुनाव में 786 वोट मिले। इसके निकटतम प्रतिद्वंदी लल्लू पासी 300 वोट मिले थे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

और पढ़ें