पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सरेआम लूटे थे 90 लाख के गहने:प्रतापगढ़ में पुलिस से मुठभेड़ में 3 बदमाश गोली लगने से घायल, दो को दौड़ाकर दबोचा

प्रतापगढ़23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। - Dainik Bhaskar
घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
  • 7 जनवरी को शहर में सराफा व्यवसाई की दुकान में हुई थी लूट
  • पुलिस ने फरार आरोपियों पर घोषित किया था 25-25 हजार का इनाम

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में शुक्रवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से तीन बदमाश घायल हुए। जबकि दो बदमाशों को पुलिसकर्मियों ने दौड़ाकर पकड़ा। पांचों बदमाशों पर पुलिस ने 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। ये सभी शहर के एक सराफा की दुकान से 90 लाख के आभूषण लूटकर फरार हुए थे। आरोपियों के कब्जे से तमंचा, कारतूस व सोने के आभूषण बरामद हुए हैं।

इनपुट पर पुलिस ने की थी घेराबंदी

नगर कोतवाली पुलिस को शुक्रवार की शाम इनपुट मिला कि गोडे गांव के पास बदमाशों का मूवमेंट देखा गया है। इस पर टीम ने घेराबंदी करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू की। इसी दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की। पुलिस टीम ने बचाव करते हुए जवाबी कार्रवाई की तो हैदर, अभिषेक और हलीम नाम के बदमाशों को गोली लगी और वे घायल होकर जमीन पर गिर गए। इसके अलावा संजय सोनी और इरसाद उर्फ गुड्डू को पुलिस टीम ने दौड़ाकर दबोच लिया।

पुलिस अफसरों ने अस्पताल में घायलों का लिया जायजा।
पुलिस अफसरों ने अस्पताल में घायलों का लिया जायजा।

घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी सुरेंद्र द्विवेदी ने बताया कि मुठभेड़ के बाद पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। तीन बदमाशों को गोली लगी है। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सभी इनामी बदमाश थे। उन्होंने बताया कि 7 जनवरी की सुबह शहर के श्याम बिहारी गली में सर्राफा की दुकान में घुसकर बदमाशों ने असलहे की नोक पर 90 लाख की ज्वेलरी की लूट कर फरार हो गए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

और पढ़ें