पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतापगढ़ में लूट की वारदात:बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या की; 25 लाख रुपए के गहने की लूट, पकड़ने के लिए बनाई गई टीमें

प्रतापगढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यूपी के प्रतापगढ़ में शनिवार देर शाम को बदमाशों ने एक सर्राफा व्यवसायी की हत्या कर दी। हत्या के बाद बदमाश आभूषण से भरा बैग और दो लाख कैश लूट कर फरार हो गए। - Dainik Bhaskar
यूपी के प्रतापगढ़ में शनिवार देर शाम को बदमाशों ने एक सर्राफा व्यवसायी की हत्या कर दी। हत्या के बाद बदमाश आभूषण से भरा बैग और दो लाख कैश लूट कर फरार हो गए।
  • इलाके में बिजली कटी थी जिसका बदमाशों ने फायदा उठा कर वारदात को अंजाम दिया है

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से एक सर्राफा व्यवसायी को गोली मारकर हत्या करने और 25 लाख रुपए के गहनों की लूटपाट का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर थाना पट्टी कोतवाली अंतर्गत पट्टी कस्बा मुख्यालय के पास शनिवार शाम को बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी घटनास्थल से भाग निकले। उधर, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

एडीजी जोन प्रयागराज का कहना है कि लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी की हत्या कर दी। हत्या के बाद बदमाश आभूषण से भरा बैग और दो लाख कैश लूट कर फरार हो गए। एडीजी का कहना है कि शनिवार शाम को इलाके में बिजली कटी थी जिसका फायदा उठाकर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए टीमें बनाई गई है।

बदमाशों ने बाइक से किया पीछा
पुलिस ने बताया कि अहमद (30) और मुस्तकीम (40) दोनों भाई हैं, जिनकी रायपुर रोड पट्टी कस्बे में आभूषणों की दुकान है। उन्‍होंने बताया कि शनिवार को शाम लगभग 6 बजे दोनों भाई दुकान बंद कर बाइक से अपने घर रायपुर लौट रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार 2 बदमाशों ने पीछा कर रास्ते में रोक कर अहमद को गोली मार दी और मुस्तकीम को तमंचे के बट से घायल कर आभूषणों वाला बैग लूटकर फरार हो गए।

लूटे गए गहनों की कीमत 25 लाख रुपए
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अहमद के सिर में गोली लगी थी और वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सिंह ने बताया कि दोनों को घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय लाया गया जहां चिकित्सकों ने अहमद को मृत घोषित कर दिया।

परिजनों के अनुसार, लूटे गए आभूषणों की कीमत करीब 25 लाख रुपए है जबकि पुलिस का कहना है कि अभी इसका आंकलन किया जा रहा है। बता दें कि इससे पहले गुरुवार की सुबह प्रतापगढ़ जिले के थाना कोतवाली अंतर्गत श्याम बिहारी लेन से नकाबपोश बदमाशों ने 90 लाख रुपए के गहने लूट लिए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser