पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतापगढ़ में मुठभेड़:पुलिस की गोली से तीन बदमाश घाायल, 90 लाख रु. की डकैती में थे शामिल; एक सिपाही भी जख्मी

प्रतापगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुधवार को प्रतापगढ़ पुलिस ने लूटकांड का खुलासा किया। - Dainik Bhaskar
बुधवार को प्रतापगढ़ पुलिस ने लूटकांड का खुलासा किया।
  • बदमाशों के पास से तीन बाइक बरामद की गई हैं

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में मंगलवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गोली लगी है। जबकि एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हुआ है। घायल सिपाही और बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान सात आरोपी गिरफ्तार हुए हैं। घटना नगर कोतवाली के रामलीला मैदान की बताई जा रही है। आरोपी 7 जनवरी को सराफा कारोबारी से 90 लाख की लूटकांड में शामिल थे।

जानकारी के अनुसार बदमाशों के पास से तीन बाइक बरामद की गई हैं। पुलिस ने बताया कि तीनों बदमाश 90 लाख की डकैती में शामिल थे। बताया गया कि सात जनवरी को सर्राफा दुकान में घुसकर आधा दर्जन बदमाशो ने डकैती डाली थी और बदमाश 90 लाख के आभूषण लूटकर फरार हुए थे।

बताया जा रहा कि शातिर बदमाश पुनीत सोनी,फहीम सिद्दकी, शुभम जायसवाल,के पास से तीन बाइक और तीन तमंचा भी पुलिस ने बरामद किया है। दो बदमाश प्रतापगढ़ जिले के हैं जबकि फहीम प्रयागराज जिले का रहने वाला है।

एडीजी प्रेम प्रकाश ने बताया कि आरोपियों के पास से लूट के 900 ग्राम सोना (कीमत 50 लाख) बरामद किया गया है। वहीं पीड़ित सुरेश सोनी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अभी 50% सोना पुलिस ने बरामद किया है। उम्मीद है कि जल्द ही मास्टरमाइंड को भी पुलिस गिरफ्तार करेगी और लूट के सारे जेवरात उसे मिल जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें