पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

UP के प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े लूट:3 नकाबपोश बदमाशों ने असलहे के बल पर 90 लाख के आभूषण लूटे; व्यापारियों में आक्रोश

प्रतापगढ़2 महीने पहले
यह फोटो प्रतापगढ़ की है। आरोपी बदमाश CCTV में कैद हुए हैं।
  • नगर कोतवाली के श्याम बिहारी गली का मामला
  • जिले की सीमाओं को सील कर पड़ताल जारी

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में असलहाधारी नकाबपोश बदमाशों ने एक सराफा दुकान से 90 लाख रुपए जेवर लूट लिया। इसके बाद मौके से फरार हो गए। मामला शहर के चौक इलाके का है। CCTV फुटेज की जांच में तीन नकाबपोश बदमाश दुकान के भीतर वारदात को अंजाम देते दिखाई दिए हैं। जबकि दो बाहर कुछ दूरी पर बाइक स्टार्ट कर खड़े थे। SP ने जिले की सीमाओं को सील कराया है। इस घटना से व्यापारियों में आक्रोश है।

शटर खोलकर दाखिल हुए बदमाश

शहर में चौक इलाके से सटे श्याम बिहारी गली मोहल्ले में सुरेश सोनी की शिवा ज्वैलर्स के नाम से सराफा दुकान है। गुरुवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे बदमाशों ने लूटपाट की। तीन नकाबपोश बदमाश दुकान का शटर खोलकर भीतर दाखिल हुए। इसके बाद बदमाशों ने सुरेश सोनी को पिस्टल की नोक पर ले लिया और 90 लाख रुपए के जेवर लूट ले गए। व्यापारी के अनुसार सोने-चांदी के करीब डेढ़ किलो आभूषण बदमाश ले गए हैं। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की है। CO सिटी अभय पांडेय ने बताया कि जिले की सीमाओं को सील कर वाहनों की जांच की जा रही है।

घटना से व्यापारियों में आक्रोश

वहीं, दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात से कारोबारियों में आक्रोश है। घटना के बाद तमाम व्यापारी पीड़ित के पास पहुंचे। व्यापार मंडल ने दुकान बंद कर सड़क पर प्रदर्शन शुरु किया है। व्यापारियों ने कहा कि पुलिस का बदमाशों में खौफ नहीं है। पुलिस के अफसर व्यापारियों को समझाने में जुटे हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

और पढ़ें