पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

UP के BJP विधायक की दबंगई:प्रतापगढ़ में MLA धीरज ओझा ने थानेदार को 45 सेकेंड में 20 बार गालियां दी; धमकाने का ऑडियो वायरल

प्रतापगढ़3 महीने पहले
रानीगंज से विधायक धीरज ओझा और कंधई थाने के एसओ अंगद राय।
  • कंधई थाना क्षेत्र में रविवार की शाम पुलिस टीम पर हुआ था हमला, विधायक का करीबी व मुख्य आरोपित गिरफ्तार
  • धमकाने के बाद बढ़ा था मुख्य आरोपित का हौसला, विवाद सुलझाने के दौरान किया था हमला

उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के शिवसत गांव में रविवार की शाम पुलिस टीम पर हमला करने वाला मुख्य आरोपित रामेंद्र सिंह गिरफ्तार हो गया है। जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। लेकिन इस बीच रानीगंज से भाजपा विधायक धीरज ओझा और कंधई थाने के प्रभारी अंगद राय के बीच बातचीत का ऑडियो सामने आया है। यह ऑडियो हमले के पहले का बताया जा रहा है। विधायक ने एसओ को 45 सेकेंड में 20 बार गालियां दी और धमकाया। विधायक के धमकाने के बाद ही ढाबा संचालक रामेंद्र सिंह का हौसला बढ़ा। पुलिस टीम पहुंची तो उन पर हमलावर हो गया। इस दौरान दो दरोगा समेत 5 पुलिसकर्मी घायल हुए थे।

विधायक ने एसओ को क्या-क्या कहा, हम लिख भी नहीं सकते
कंधई थाने के एसओ अंगद राय को विधायक धीरज ओझा ने फोन किया था। जैसे ही अंगद राय ने फोन उठाकर जय हिंद बोला विधायक उन्हें गालियां देने लगे। विधायक ने कहा कि आज आ रहा हूं देखता हूं कि तुम कितने बड़े दरोगा हो? आज तुमसे ही भिड़ूंगा। यहां गुंडई करने आए हो। बातचीत के दौरान एसओ अंगद राय चुप रहे। विधायक को मालूम था कि उनकी बातचीत रिकॉर्ड हो रही है। इसलिए विधायक ने यह भी कहा कि रिकॉर्ड कर लो। आता हूं तो बताता हूं। हालांकि दैनिक भास्कर इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

एसओ अंगद राय ने मौके से भागकर बचाई थी जान
दरअसल, कंधई थाना क्षेत्र के शिवसत गांव निवासी जयहिंद सिंह और कोटेदार रामेंद्र सिंह उर्फ डॉक्टर के बीच लंबे समय से नाली के पानी निकासी को लेकर विवाद है। रविवार शाम दोनों परिवारों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इसकी जानकारी पाकर थानाध्यक्ष अंगद राय पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंचे। दोनों पक्षों को शांत कराकर नाली विवाद सुलझाने लगे। इसी बीच रामेंद्र सिंह पक्ष के लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव और लाठी-डंडे से दौड़ा कर हमला बोला दिया। थानाध्यक्ष को मौके से भागना पड़ा था।

5 पुलिसकर्मी हुए थे घायल

इस दौरान कंधई थाने में तैनात दरोगा शैलेन्द्र तिवारी, दिलीपपुर चौकी इंचार्ज जयशंकर तिवारी घायल हुए। जबकि तीन सिपाहियों को भी गंभीर चोटें आई। जबकि पुलिस पर हमला करने वाला रामेंद्र रानीगंज विधायक धीरज ओझा का करीबी है और उनके होटल पर मैनेजर भी बताया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें