आलापुर में संपन्न हुआ क्रिकेट टूर्नामेंट:नगर पंचायत जहांगीरगंज में चल रहे अंतर्जनपदीय क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन, बॉस 11 बना चैंपियन

आलापुर, अंबेडकरनगर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आलापुर। नगर पंचायत जहाँगीरगंज के माधवपुर बाजार में नेशनल क्रिकेट क्लब के तत्वावधान चल रहे विशाल अन्तर्जनपदीय क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच मुन्ना प्रधान ढकवा एवं बॉस 11 बिहार के बीच खेला गया, जो बहुत ही रोमांचक मैच रहा।

नेशनल क्लब द्वारा आयोजित अन्तर्जनपदीय क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच बहुत ही रोमांचक रहा। इस फाइनल मैच के मुख्य अतिथि व समापनकर्ता अतरौलिया विधानसभा क्षेत्र के युवा भाजपा नेता नवीन सिंह रहे। कमेटी के व्यस्थापकों ने बताया कि युवा भाजपा नेता नवीन सिंह ने कमेटी के हौसला अफ़ज़ाई के लिए 62 हजार की सहयोग राशि दिया है।

फाइनल मैच मुन्ना प्रधान एवं बॉस 11 के बीच 7 ओवरों का खेला गया। मुन्ना प्रधान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ९४ रनों का लक्ष्य दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बॉस 11 की टीम बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन कर लक्ष्य का पीछा कर रही थी, लेकिन छठवें ओवर में मुन्ना प्रधान टीम के बॉलर ने मैच का रुख बदल दिया। आखिरी ओवर की लास्ट गेंद पर ७ रनों की आवश्यकता थी। क्रीज़ पर मौजूद बैस्टमैन ने छक्का लगाकर मैच को बराबर कर दिया, लेकिन अम्पायर मनोज दूबे ने लास्ट बॉल को नो बॉल करार देते हुए बॉस 11 को जीत दिलाई। फाइनल विजेता टीम के कप्तान मन्जीत को टूर्नामेंट का विजेता बनने पर मोटरसाइकिल एवं ट्रॉफी और उपविजेता टीम के कप्तान हुज़ैफ़ा को 21 हजार नगद एवं ट्रॉफी तथा मैन ऑफ द सीरीज़ नूमान शेख़ को और फाइनल मैच के मैन ऑफ द मैच शरीक यादव को मुख्य समापनकर्ता ने ट्रॉफी दिया।

समापनकर्ता नवीन सिंह ने सभी खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल से शरीर एवं मन दोनों स्वस्थ रहता है। खेल से ही आपसी भाईचारा मजबूत होता है एवं गंगा जमुनी तहज़ीब बरकरार रहती है। खेल से ही ग्रामीण क्षेत्रों की कला निखर कर सामने आए और आगे चलकर अपने देश के लिए खेलें और अपने गांव और देश का नाम रोशन करें । समापनकर्ता ने टूर्नामेंट के आयोजकों को विशाल टूर्नामेंट को सफलता के साथ कराने के लिए धन्यवाद एवं बधाई दिया।

खबरें और भी हैं...