अंबेडकरनगर में 50 हजार का इनामी गिरफ्तार:23 लूट-हत्या के मामले में पुलिस कर रही थी तलाश, मुठभेड़ के बाद दबोचा

अंबेडकरनगर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश की पहचान लखीमपुर निवासी 50 हजार के इनामी रामनाथ उर्फ नत्था के रूप में हुई है। - Dainik Bhaskar
एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश की पहचान लखीमपुर निवासी 50 हजार के इनामी रामनाथ उर्फ नत्था के रूप में हुई है।

अम्बेडकरनगर के अहिरौली थाना इलाके के तिवारीपुर मोड़ पर बुधवार देर शाम पुलिस की मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। गिरफ्तार बदमाश पर अम्बेडकरनगर के अलावा यूपी के कई अन्य जिले में 23 हत्या व लूट का केस दर्ज है।

चेकिंग के दौरान पकड़ा

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी के निर्देश पर अपराधियों के धड़पकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत अहिरौली थाने की पुलिस तिवारीपुर मोड़ के पास चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बाइक पर एक व्यक्ति को पुलिस ने रोकने चाहा तो वह पुलिस को देखकर भागने लगा।

पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस की जबाबी कार्यवाही में बदमाश के पैर में गोली लगने से गिर गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

हत्याकांड में हो रही तलाश

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश की पहचान लखीमपुर निवासी 50 हजार के इनामी रामनाथ उर्फ नत्था के रूप में हुई है। जिस पर जनपद सहित प्रदेश के विभिन्न थानों में 23 मुकदमे दर्ज है।पुलिस को एक साल पहले अकबरपुर कोतवाली श्रवण क्षेत्र में हुई एक हत्याकांड के मामले में इसकी तलाश थी।

खबरें और भी हैं...