अंबेडकरनगर में आलापुर तहसील बनी अखाड़ा:एसडीएम और लेखपाल संघ के सदस्यों के बीच कहासुनी के बाद धक्का-मुक्की, पुलिस फोर्स तैनात

अंबेडकरनगर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थानाध्यक्ष शंभूनाथ ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। - Dainik Bhaskar
थानाध्यक्ष शंभूनाथ ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

आलापुर तहसील परिसर में लेखपाल संघ के सदस्यों व एसडीएम के बीच मतदाता पुनरीक्षण अभियान को लेकर घंटों तक जमकर हंगामा हुआ। कहासुनी व धक्का-मुक्की भी हुई। मामले की सूचना पर किसी अनहोनी की आशंका के मद्देनजर भारी पुलिस बल को तहसील परिसर में तैनात कर दिया गया है।

घटना की सूचना पर डीएम सैमुअल पॉल ने तहसील पंहुचकर मामले की जानकारी ली है। बताया जा रहै कि मंगलवार को आलापुर लेखपाल संघ के सदस्य एसडीएम मोहनलाल गुप्ता से वार्ता करने पहुंचे थे।इस दौरान किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। जिसके बाद दोनों पक्षों में नोकझोंक शुरू हो गई।

अमर्यादित व्यवहार का लगाया आरोप

लेखपाल संघ के सदस्यों का आरोप है कि एसडीएम द्वारा अमर्यादित व्यवहार किया जाता है। इसकी वजह से उन्हें ठेस पहुंचती है। इसी मामले की शिकायत लेकर वह मिलने गए थे, लेकिन बात न सुनकर एसडीएम द्वारा धमकी दी गई।

दोनों पक्षों ने दी तहरीर

एसडीएम मोहनलाल गुप्ता का कहना है कि लेखपाल संघ के अध्यक्ष राम सिधार ने उनसे अभद्रता की। वहीं दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद तहसील परिसर में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर तैनात की गई है। बताया जाता है कि दोनों पक्षों ने स्थानीय पुलिस को तहरीर भी दिया है। थानाध्यक्ष शंभूनाथ ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है।