अंबेडकर नगर में निरीक्षण पर निकले डीएम:निर्माणाधीन सड़क को खोदवाकर कराई जांच, धीमी गति से चल रहे काम पर जताई नाराजगी; कहा- समय से पूरा करें काम

अंबेडकर नगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंबेडकर नगर में निरीक्षण पर नि - Dainik Bhaskar
अंबेडकर नगर में निरीक्षण पर नि

अंबेडकर नगर जिलाधिकारी सैमुअल पॉल एन ने मंगलवार को जिले की सड़कों का निरीक्षण कर उनकी गुणवत्ता को देखा। डीएम ने कटेहरी विकासखंड की सड़कों का बारीकी से निरीक्षण किया। पीठापुर सरैया गांव के पास निर्माणाधीन सड़क का डीएम ने निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सड़क को खोदवाकर उसकी गुणवत्ता की जांच कराई। साथ ही धीमी गति से चल रहे काम को लेकर नाराजगी भी जताई।

डीएम ने कहा- जल्द पूरा करें सड़क का काम

बता दें कि जिलाधिकारी सैमुअल पॉल एन मंगलवार को कटेहरी विकासखंड के अंतर्गत निर्माणाधीन सड़क बैजपुर से प्रतापपुर का पीठापुर सरैया गांव में स्थलीय निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने धीमी गति से चल रहे काम को लेकर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द निर्माण पूरा किया जाए। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने निर्माणाधीन सड़क को खोदवाकर उसकी गुणवत्ता की जांच कराई। हालांकि जांच मानक के अनुसार संतोषजनक मिलने पर डीएम संतुष्ट दिखे।

सड़क को खोदवाकर डीएम ने कराई गुणवत्ता की जांच।
सड़क को खोदवाकर डीएम ने कराई गुणवत्ता की जांच।

प्राथमिक विद्यालय का किया निरीक्षण

इस दौरान लोगों के आवागमन की कठिनाइयों को देखते हुए डीएम ने एक्सईएन पीडब्ल्यूडी को निर्देश देते हुए कहा कि निर्माणाधीन सड़क को जल्द से जल्द पूर्ण कराना सुनिश्चित करें। निरीक्षण के दौरान नजदीकी प्राथमिक विद्यालय पीठापुर सरैया के बच्चों से डीएम ने स्कूल में चल रही क्लास के बारे में जानकारी ली। साथ ही साथ ड्रेस व किताबों के बारे में भी जानकारी ली। डीएम के निरीक्षण के दौरान जिला अर्थ व संख्या अधिकारी अनुपम सिंह, एक्सईएन पीडब्ल्यूडी व अपर जिला अर्थ व संख्या अधिकारी सर्वेंद्र सिंह मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...