24 घंटे बंद रहेगा अंबेडकरनगर जिला न्यायालय:पुलिसकर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद किया गया बंद, 88 हुए एक्टिव केस

अंबेडकरनगर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव ने बताया कि बुधवार को न्यायालय परिसर को सेनेटाइज करने के बाद खुलेगा। - Dainik Bhaskar
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव ने बताया कि बुधवार को न्यायालय परिसर को सेनेटाइज करने के बाद खुलेगा।

अंबेडकरनगर में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को जनपद न्यायालय में तैनात एक पुलिस कर्मी सहित 18 लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पुलिसकर्मी की रिपोर्ट आने के बाद जनपद न्यायालय को 24 घण्टे के लिए बन्द कर दिया गया। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव ने बताया कि बुधवार को न्यायालय परिसर को सेनेटाइज करने के बाद खुलेगा।

24 घंटे के लिए बंद न्यायालय

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव ने बताया कि जनपद न्यायालय में तैनात एक पुलिसकर्मी की आरटीपीसीआर जांच में कोविड पॉजिटिव पाया गया।ऐसी परिस्थिति में माननीय उच्च न्यायलय इलाहाबाद के निर्देशानुसार जनपद न्यायलय को 24 घण्टे के लिए बन्द कर दिया गया।

इस अवधि में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अम्बेडकरनगर को निर्देशित किया जाता है कि अवकाश अवधि में किसी एक न्यायिक मजिस्ट्रेट को मुख्यालय पर रिमांड व जमानत का कार्य करेगे।सचिव ने बताया कि बन्द समय में पूरे न्यायलय परिसर को सैनीटाइज किया जाएगा।

18 केस आए सामने

स्वास्थ विभाग द्वारा जारी बुलेटिन में बताया गया है कि बुधवार को 2994 लोगों की सेम्पलिंग हुई थी। कुल 18 नए केस आए है। जिनमे 14 आरटीपीसीआर जांच में और 4 एंटीजन जांच की रिपोर्ट में सामने आए है। 18 केस के बाद जिले में अब एक्टिव केसों की संख्या 88 पहुंच गई है।

खबरें और भी हैं...