अंबेडकरनगर में राज्यस्तरीय प्रतियोगिता का हुआ आयोजन:खो-खो प्रतियोगिता के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम, 20 से 22 मई तक चलेगा मैच

अंबेडकरनगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राज्यस्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन - Dainik Bhaskar
राज्यस्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन

अंबेडकरनगर में उत्तर प्रदेश खो-खो संघ की तरफ से बिजनौर में आयोजित होने वाली 22 वी राज्यस्तरीय खो-खो प्रतियोगिता के लिए जिले के 15 सदस्यों के टीम की घोषणा हुई। ये प्रतियोगिता 20 मई से शुरू होकर 22 मई तक चलेगी। टीम में चयनित खिलाड़ियों ने अपने चयन होने पर खुशी जाहिर की।

20 मई से 22 मई तक चलेगी प्रतियोगिता

टीम के प्रबंधक अशोक पांडेय ने बताया कि उत्तर प्रदेश खो-खो संघ की तरफ से 20 मई से 22 मई तक जूनियर राज्यस्तरीय खो-खो प्रतियोगिता का आयोजन बिजनौर के आरबी इंस्टीट्यूट में किया जाएगा, जिसमे जिले की टीम शामिल होगी। इसके लिए 15 सदस्यीय खिलाड़ियों का चयन किया गया। ये खिलाड़ी जिले से प्रदेश स्तर के लिए खेलेंगे।

इन खिलाड़ियों का हुआ चयन

खो-खो के लिए जिन खिलाड़ियों का चयन हुआ है। इनमें सूरज, आमिर, हमजा, मो अमजद, सचिन, शुभम सौरभ, अमन, अकीक कामरान, मो इरसान बाबू वकर, मो सहदान, अमीखान, हर्ष, सरिम आदि शामिल है। खिलाड़ियों ने अपने चयन होने पर खुशी व्यक्त किया है। खिलाड़ियों का कहना है कि वह लोग प्रैक्टिस कर रहे है और उनसे टीम को जो उम्मीद है, वह उसे पूरा करने का प्रयास कर करेंगे।

खबरें और भी हैं...