17 सितंबर से 2 अक्टूबर से चलेगा सेवा काम:अंबेडकरनगर में बीजेपी ने बैठक कर बनाई रणनीति

अंबेडकरनगर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक को संबोधित करते जिलाध्यक्ष मिथिलेश त्रिपाठी - Dainik Bhaskar
बैठक को संबोधित करते जिलाध्यक्ष मिथिलेश त्रिपाठी

अंबेडकरनगर में आज भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन 17 सितंबर से महात्मा गांधी की जयंती 2 अक्तूबर तक विभिन्न प्रकार के सेवा कार्य की योजना को लेकर बैठक हुई। भाजपा जिला कार्यालय अटल भवन में भाजपा जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, मण्डल प्रभारी, नगर निकाय संयोजक, लोक सभा प्रवास योजना के जिला प्रभारी, संयोजक, विधान सभा पूर्व प्रत्याशी, मोर्चा जिलाध्यक्ष गण के साथ बैठक कर योजना और कार्यक्रम की जानकारी भाजपा जिला प्रभारी, जिलाध्यक्ष ने बैठक कर जानकारी दी।

भारत का डंका विश्व ने बज रहा

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला प्रभारी, क्षेत्रीय महामंत्री विजय प्रताप सिंह ने कहाकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर से महात्मा गांधी की जयंती 2 अक्तूबर तक चलने वाले सेवा पखवाड़ा को मनाए जाने पर भाजपा प्रदेश नेतृत्व द्वारा निर्देशित कार्यक्रमों को किए जाने का खाका हमें तैयार कर प्रभावी ढंग से कार्यक्रम चलाना है। उन्होंने कहाकि उसी दौरान स्थानीय चुनाव और स्नातक विधान परिषद चुनाव की चिंतन करते हुए कार्य करना चाहिए। भाजपा कार्यकर्ता चरैवेति चरैवेति की सिद्धांत पर चलते हुए निचले स्तर पर संगठन की रीति नीति को क्रियान्वित करते हैं। उन्होंने कहाकि भाजपा के विचारधारा की डंका भारत सहित पूरे विश्व में बज रहा है। प्रधानमंत्री आवास मार्ग लोक कल्याण मार्ग और राष्ट्रपति भवन मार्ग का कर्तव्य पथ नाम करण किया जाना बड़ी संदेश का परिचय देता है।

प्रवास योजना के माध्यम से मिलेगी जानकारी

लोकसभा प्रवास योजना के जिला प्रभारी धर्मेंद्र प्रताप सिंह टिल्लू ने कहाकि प्रत्येक शक्ति केंद्र पर केंद्र और प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं और कार्यक्रमों की चर्चा के लिए प्रवास योजना की चौपाल के माध्यम से जानकारी मिलेगी। उन्होंने चौपाल कार्यक्रम की रूपरेखा बैठक के माध्यम से रेखांकित किया। भाजपा जिलाध्यक्ष डाक्टर मिथिलेश त्रिपाठी ने कहाकि शक्ति केंद्र और बूथ के कार्यकर्ताओं के कंधे पर प्रदेश नेतृत्व के निर्देशन में होने वाले कार्यक्रमों की बड़ी जिम्मेदारी है।

खबरें और भी हैं...