• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ambedkarnagar
  • Ambedkarnagar The Counting Of Votes Will Be Monitored Through The Third Eye,CCTV Cameras Will Be Installed In The Pandals, Monitoring Will Be Done From The Control Room

अंबेडकरनगर में तीसरी आंख से मतगणना पर रखी जाएगी नजर:पांडालों में लगेंगे सीसीटीवी कैमरे, कंट्रोल रूम से होगी निगरानी

अंबेडकरनगरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

अंबेडकरनगर में विधानसभा वोटों की गिनती पर तीसरी आंख की नजर रहेगी। इसके लिए सभी पांडालों में कैमरा लगाने का पूरा कर लिया गया है। सोमवार को मतगणना स्थल का जिलाधिकारी अधिकारी सैमुअल पॉल एन तथा पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश कर्मचारियों को दिया। 10 मार्च को होने वाली विधानसभा चुनाव की मतगणना दो जगहों राजकीय इंजीनियरिंग कालेज तथा एकलव्य स्टेडियम में होगा।

पांडाल में लगेंगे सीसीटीवी कैमरे

जिला निर्वाचन अधिकारी ने पंडालों का निरीक्षण करते हुए सभी कार्य को समय पर पूर्ण करने के निर्देश सम्बंधित अधिकारियों को दिये। डीएम ने कहाकि मतगणना का कार्य पारदर्शिता के साथ कैमरे की निगरानी में सम्पन्न कराया जायेगा। उसके लिए समस्त पंडालों में लगाये गये कैमरों की जांच समय पर पूर्ण करते हुए मतगणना के लिए सक्रिय करें। इसके साथ ही मतगणना से सम्बंधित सभी तैयारियों को तथा समस्त पंडालों को समय पर तैयार कर लिए जाए एवं समुचित व्यवस्थाओं को ससमय पूर्ण कर लिये जायें।

कोविड नियमों का करें पालन

डीएम ने सभी आरओ को निर्देश देते हुए कहाकि अपनी देखरेख में कन्ट्रोल रूम, निगरानी कक्ष आदि को समय पर पूर्ण करें तथा निर्वाचन आयोग द्वारा जारी दिशा निर्देशों का अनुपालन करते हुए कोविड गाइडलाइन के अनुरूप कार्य करें।

खबरें और भी हैं...