• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ambedkarnagar
  • Ambedkarnagar Uproar In The District Hospital After The Death Of The Youth,Doctor In Ambedkar Nagar District Hospital Accused Of Negligence In Treatment, Vandalism In Emergency Ward

युवक की मौत के बाद जिला अस्पताल में हंगामा:अंबेडकरनगर में डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप; इमरजेंसी में तोड़फोड़

अंबेडकरनगर5 महीने पहले

अंबेडकरनगर के जिला अस्पताल में शनिवार देर रात एक्सीडेंट में घायल एक युवक की मौत हो गई। परिजनों ने इलाज में लापरवाही के आरोपों के साथ हंगामा किया। पुलिस अस्पताल पहुंची। परिजनों ने कहा कि उनके परिवार के सदस्य को बचाने के लिए डॉक्टर ने कोशिश नहीं की। इसलिए मौत हो गई।
पुलिस ने 1 घंटे तक चले इस हंगामे में शामिल लोगों को समझाकर शांत कराया।
कार ने बाइक सवार युवक को मारी थी टक्कर
कटेहरी ब्लाक के मदन निवासी अजय बाइक से अपने घर जा रहे थे। वह अकबरपुर अयोध्या मार्ग पर 50 नंबर ट्यूवबेल के पास पहुंचे थे, तभी वह तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गए। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। एक्सीडेंट की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। एम्बुलेंस से युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप
मौत के बाद परिजन भड़क गए। और हंगामा शुरू कर दिया। नाराज परिजनों ने अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में तोड़फोड़ की। डॉक्टर पर सही से इलाज न करने का आरोप लगाया। अस्पताल में हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के परिजनों को समझाकर शांत कराया।
प्रभारी निरीक्षक अकबरपुर संजय पांडेय ने बताया कि एक्सीडेंट में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत से गुस्साए परिजनों ने तोड़फोड़ किया है। मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।