अंबेडकरनगर में युवक की पीट-पीटकर हत्या:दबंगों ने किया था पत्नी पर कमेंट, विरोध करने पर लाठी-डंडों से था मारा

अंबेडकरनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंबेडकरनगर में युवक की पीट-पीटकर हत्या - Dainik Bhaskar
अंबेडकरनगर में युवक की पीट-पीटकर हत्या

अंबेडकरनगर में अकबरपुर थाना इलाके के राजकीय अंबेडकर पार्क में पत्नी पर कमेंट किए जाने से नाराज शिवा राजभर निवासी मिर्जापुर व राधेश्याम निवासी मिर्जापुर कोडरा में हुए विवाद में शिवा ने राधेश्याम व एक अन्य युवक को लाठी डंडे से पीटकर घायल कर दिया। मामले में आज आज इलाज के दौरान राधेश्याम की मौत हो गई। मौत के बाद पुलिस महकमें में हड़कम्प मच गया। मामले में आननफानन में पुलिस ने चार नामजद आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो आरोपी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई है।

पत्नी पर कमेंट से शुरू हुआ बवाल

अंबेडकरनगर जिला मुख्यालय पर स्थित राजकीय अंबेडकर पार्क में बीते शनिवार को मिर्जापुर निवासी शिवा राजभर अपनी पत्नी के साथ घूमने गया था। इस दौरान वंहा पहले से मौजूद राधेश्याम और शिवपूजन ने शिवा की पत्नी पर कमेंट कर दिया। इसके चलते शिवा और राधेश्याम में बहस शुरू हो गई। बताया जाता है कि इसी दौरान शिवा ने फोन करके अपने गांव से कुछ लड़कों को बुला लिया और शिवपूजन व राधेश्याम से मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान शिवपूजन व राधेश्याम को चोटे आई। दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान रविवार को राधेश्याम की मौत हो गई।

चार नामजद आरोपियों पर केस दर्ज, दो अरेस्ट

मृतक के परिजनों की तहरीर पर शिवा राजभर, आर्यन, पंकज वर्मा और आदित्य के खिलाफ अकबरपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसमें से पुलिस ने दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो फरार होने में सफल रहे हैं। एसपी अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं।