बाढ़ पीड़ितों की समस्या को लेकर भीम आर्मी का प्रर्दशन:अंबेडकरनगर में भीम आर्मी ने SDM को सौंपा ज्ञापन, 10 दिनों के अंदर मांग पूरी न होने पर आंदोलन की चेतावनी

अंबेडकरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाढ़ पीड़ितों की समस्या को लेक - Dainik Bhaskar
बाढ़ पीड़ितों की समस्या को लेक

अंबेडकरनगर जिले की आलापुर तहसील के बाढ़ पीड़ितों की समस्या को लेकर भीम आर्मी के प्रदर्शन की चेतावनी पर बुधवार को जिला प्रशासन सकते में आ गया। प्रदर्शन को देखते हुए प्रशासन ने तहसील पर भारी संख्या में पुलिस व पीएससी को तैनात कर दिया था। साथ ही भीम आर्मी नेता के घर पुलिस का पहरा बैठा दिया। हालांकि कड़ी सुरक्षा व्यवस्था होने से प्रदर्शन तो नहीं हो सका, लेकिन भीम आर्मी के अयोध्या मंडल प्रभारी ने अपने साथियों सहित तहसील पहुंचकर मुख्यमंत्री को संबोधित चार सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा।

पुलिस व पीएसी को किया गया था तैनात

गौरतलब है कि बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं को लेकर भीम आर्मी के अयोध्या मंडल प्रभारी निखिल राव ने बुधवार को आलापुर तहसील मुख्यालय पर घेराव व प्रदर्शन की चेतावनी दी थी। प्रदर्शन की चेतावनी से तहसील पर सुबह से ही एसपी के निर्देश पर जहांगीरगंज, आलापुर, कटका हंसवर व राजेसुलतानपुर आदि थानों की पुलिस व पीएसी को तैनात किया गया था। एहतियात के तौर पर रामनगर स्थित पार्टी कार्यालय से निखिल राव को समर्थकों के साथ पुलिस घेरे में तहसील तक लाया गया।

एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

इस दौरान निखिल राव ने एसडीएम धीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव को मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा। मुख्यमंत्री को संबोधित चार सूत्रीय मांग में बाढ़ प्रभावित हंसू का पुरवा में तीन वर्षों से निर्माणाधीन पुल को जल्द पूरा कराए जाने के साथ बाढ़ प्रभावितों को राशन उपलब्ध कराने का जिक्र किया गया है। इसके अलावा गांव में स्वास्थ्य टीम तैनात करने आदि की मांग की गई है। मंडल अध्यक्ष ने बताया कि 10 दिनों के अंदर मांग पूरी न होने की दशा में बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...