‘चाचा विधायक हैं’ कहकर BJP नेता ने ली चुटकी:अंबेडकरनगर में सपा के पूर्व MLA का लेटर किया वायरल, बोले- यही सपा की हकीकत

अंबेडकरनगर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अंबेडकरनगर में विधानसभा चुनाव की तारीखें घोषित होने के बाद अब सपा और बीजेपी में सियासी जंग शुरू हो गया है। जुबानी जंग के साथ सोशल मीडिया पर सपा के एक पूर्व विधायक के लेटर को लेकर उपयोगी और अनुपयोगी बताने की बात शुरू हो गई है। आरोप-प्रत्यारोप के दौर में बीजेपी नेताओं ने सोशल मीडिया के जरिए सपा पर वार शुरू कर दिया है।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष जावेद मलिक ने एक पत्र के जरिए सपा को घेरने की कोशिश की है। इस पत्र में जिक्र किया गया है कि, ‘चाचा विधायक हैं, इसलिए इस नंबर की गाड़ी को परेशान न किया जाए’। यह वायरल पत्र आजमगढ़ के समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक बृजलाल सोनकर का बताया जा रहा है। जिलाध्यक्ष ने सपा पर तंज कसते हुए इशारा किया है कि ये सपा सरकार की हकीकत है। 2017 के पहले ये सरकार थी। जिसमें खुले आम भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जा रहा था।

पुराने पत्र के जरिए सोशल मीडिया पर जिलाध्यक्ष ने कसा तंज

भापजा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष जावेद मलिक ने अपने सोशल मीडिया के फेसबुक से 2017 के पहले अखिलेश यादव की सरकार का जिक्र करते हुए एक विधायक का पुराना पत्र वायरल किया है। इस पत्र के जरिए जिलाध्यक्ष ने यह संदेश देने की कोशिश की है कि 2017 के पहले सपा सरकार में अराजकता और भ्रष्टाचार था। सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी नेताओं ने सपा को घेरना शुरू कर दिया है।

खबरें और भी हैं...