• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ambedkarnagar
  • Friend Murdered On Suspicion Of Illicit Relationship With Wife: The Dead Body Was Found On The Highway In Ambedkarnagar On November 1, Police Arrested 2 Accused And Sent Them To Jail

पत्नी से अवैध संबंध के शक पर दोस्त की हत्या:अंबेडकरनगर में 1 नवंबर को हाईवे पर मिली थी लाश, पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

अंबेडकरनगर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

अंबेडकरनगर के पुंथर हाईवे पर एक नवम्बर को बरामद हुए अकबरपुर थाना निवासी संजय वर्मा के शव के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्या के आरोप में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक युवक की हत्या उसी के मित्र ने अपनी पत्नी के साथ अवैध सम्बन्ध के शक में किया है। गिरफ्तार दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि एक नवम्बर की रात को एक युवक की लाश टांडा कोतवाली इलाके के पुन्थर हाइवे पर मिली थी। मृतक की पहचान संजय वर्मा के रूप में हुई। 12 नवम्बर को मृतक के परिजनों ने टांडा कोतवाली में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि मृतक के साथ रहने वाला प्रवीण कुमार पटेल व अजित कुमार वर्मा अपने कुछ मित्रों के साथ मिलकर संजय की है। दोनों भागने की फिराक में थे।

कचहरी बुलाकर ले गए और रस्सी से गला दबाकर की हत्या

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सुल्तानपुर बाईपास से दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया। अभियुक्त प्रवीण ने बताया की उसकी पत्नी का मृतक संजय वर्मा से अवैध सम्बन्ध था। उसने योजना बनाकर वह एक नवम्बर को संजय कचहरी से बुलाने गया था। उसे स्कॉर्पियाे में बैठाकर ले गया। फिर गाड़ी में ही दोस्तों के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव सड़क पर फेंक दिया था।

खबरें और भी हैं...