अंबेडकरनगर में ताड़ी उतारने गए व्यक्ति की हत्या:रात में ताड़ी उतारने गया, सुबह पेड़ के नीचे पड़ा मिला; इलाज के दौरान मौत

अंबेडकरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंबेडकरनगर में ताड़ी उतारने गए व्यक्ति की हत्या। - Dainik Bhaskar
अंबेडकरनगर में ताड़ी उतारने गए व्यक्ति की हत्या।

अंबेडकरनगर जिले के बसखारी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति घायल अवस्था में पेड़ के नीचे जमीन पड़ा मिला। व्यक्ति देर रात ताड़ी उतारने गया था। पेड़ से गिरने के कारण वह घायल हो गया। इलाज के लिए लखनऊ ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। हालांकि परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए जांच की मांग की। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ताड़ी उतारने का काम करता था मृतक

बता दें कि बसखारी थाना क्षेत्र के भेड़िया निवासी लूले (45) ताड़ी उतारने का काम करता था। वह रविवार देर रात घायल अवस्था में जमीन पर पड़ा मिला। स्थानीय लोगों की मदद से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बसखारी पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां से उसे लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

परिजनों के आरोपों पर जांच कर रही पुलिस

मृतक लूले के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए जांच की मांग की। हालांकि स्थानीय लोग दुर्घटना बता रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष श्रीनिवास पांडे ने बताया कि घायल अवस्था में मिले व्यक्ति की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों के आरोपों पर जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...