• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ambedkarnagar
  • Minister Of State Swati Singh Will Reach Ambedkar Nagar Today: Will Attend The Youth Conference, District Vice President Said Youth Will Make An Important Contribution

अंबेडकरनगर में बोलीं स्वाति सिंह:भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा लगाने वाले नहीं बख्शे जाएंगे, सिर्फ सोशल मीडिया पर राजनीति कर रहा विपक्ष

अंबेडकरनगर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला व बाल कल्याण मंत्री स्वाति सिंह ने विपक्ष की सियासत पर साधा जमकर निशाना। - Dainik Bhaskar
महिला व बाल कल्याण मंत्री स्वाति सिंह ने विपक्ष की सियासत पर साधा जमकर निशाना।

अंबेडकरनगर में भारतीय जनता की फायर ब्रांड नेता और राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार स्वाति सिंह ने टांडा में युवा सम्मेलन में विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहाकि भारतीय जनता पार्टी ने महिलाओं से लेकर युवाओं तक का विकास किया है।
मंदिर बनने के बाद जरूर जाएं अयोध्या
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर बन रहा है। उन्होंने मंदिर बनने के बाद सभी से एक एक लोटा जल लेकर जाने का आवाहन किया। इसके साथ ही उन्होंने कहाकि भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा लगाने वालों को इस सरकार में बख्शा नहीं जाएगा।
साढ़े चार लाख युवाओं को रोजगार दिया
महिला व बाल कल्याण मंत्री स्वाति सिंह ने कहा कि विपक्ष ने अपने पांच साल के कार्यकाल में सिर्फ एक लाख युवाओं को रोजगार दे सका था,लेकिन हमने साढ़े चार साल के कार्यकाल में साढ़े चार लाख युवाओं को रोजगार दिया है।
सोशल मीडिया पर राजनीति कर रहा विपक्ष
उन्होंने कहा कि इन दिनों विपक्ष सिर्फ फेसबुक,ट्वीटर इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट करके राजनीति कर रहा है। अब चुनाव में यूपी की जनता इसका जवाब देगी।

खबरें और भी हैं...