आप सांसद संजय सिंह पर फेंकी स्याही:आंबेडकरनगर में BJP कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे; सांसद बोले- यूपी में मारो और मुआवजा दे दो वाली सरकार

अंबेडकरनगर2 महीने पहले
अंबेडकरनगर पहुंचे संजय सिंह को बीजेपी कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा।

आंबेडकरनगर में आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह को विरोध का सामना करना पड़ा। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने संजय सिंह वापस जाओ के नारे लगाते हुए काले झंडे दिखाए। साथ ही स्याही भी फेंकी गई। हालांकि, वह उनके गाड़ी तक ही पहुंच पाई।

जलालपुर में जनसभा में पहुंचने पर संजय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधा। कहा कि बीजेपी से यूपी नहीं संभल रहा है। यहां मारो और मुआवजा दे दो वाली सरकार चल रही है। बिजली का संकट जान-बूझकर खड़ा किया गया है, जिससे आगे चलकर केंद्र सरकार अपने मित्रों अडानी और अंबानी से कोयला खरीद सके।

बीजेपी युवा मोर्चा के मंत्री नीरज अग्रहरि के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने संजय सिंह वापस जाओ के नारे लगाते हुए काले झंडे दिखाए।
बीजेपी युवा मोर्चा के मंत्री नीरज अग्रहरि के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने संजय सिंह वापस जाओ के नारे लगाते हुए काले झंडे दिखाए।

पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने में लगी सरकार

लखीमपुर खीरी की घटना का जिक्र करते हुए संजय सिंह ने कहा कि जब तक केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र अपने पद पर रहेंगे, तब तक पीड़ितों को न्याय नहीं मिलेगा। बीजेपी किसानों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। तीनों कृषि कानून से पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए सरकार लगी हुई है। यूपी में मुआवजों वाली सरकार नहीं, बल्कि कानून का राज देने वाली सरकार चाहिए।

सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी आप

सांसद संजय सिंह ने कहा कि देश में महंगाई चरम पर है। महंगाई ने जनता की कमर तोड़ दी है। देश को बेचने वाली सरकार चल रही है। यह लोग सब कुछ बेच रहे हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी सभी 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। जब से आप ने चुनाव लड़ने की घोषणा की है, तब से योगी आदित्यनाथ और बसपा की घबराहट बढ़ गई है।

खबरें और भी हैं...