अंबेडकरनगर में सड़क हादसा:तेज रफ्तार ऑटो ने बाइक में पीछे से मारी टक्कर, महिला की मौत, युवक गंभीर

अंबेडकरनगर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आनन-फानन में घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। - Dainik Bhaskar
आनन-फानन में घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

अंबेडकरनगर के आलापुर थाना इलाके के इंदईपुर बाजार में अनियंत्रित ऑटो की चपेट में आने से बाइक पर सवार महिला की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।आनन-फानन में घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

जबकि महिला के शव को कब्जे में लेकर पुलिस टीम ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला आलापुर थाना क्षेत्र के इंदईपुर बाजार का है। उक्त बाजार में अनियंत्रित ऑटो की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गया।

बाइक से बुआ को छोड़ने जा रहा था

बताया जाता है कि राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के टिकोरिया बुजुर्ग गांव निवासी सिकंदर पाल पुत्र रायदुलार अपनी बुआ सुशीला पाल पत्नी राधेश्याम पाल निवासी पगहरा के साथ बाइक से जा रहा था कि अनियंत्रित ऑटो ने टक्कर मार दिया। जिससे बाइक पर बैठी सुशीला देवी 40 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि युवक गंभीर रूप से घायल है। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर राय साहब द्विवेदी उपनिरीक्षक रामबिलास सिंह हेड कांस्टेबल प्रेम प्रकाश सिंह ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर राय साहब द्विवेदी ने बताया कि मामले में केस दर्ज कार्रवाई की जा रही है। वहीं घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

खबरें और भी हैं...