भाजपा वाले सिर्फ अतीक और मुख्तार का नाम लेते:अंबेडकरनगर में राजभर ने कहा- सीएम के साथ राजन गैंग का शूटर था, उनको माला पहना रहा था

अंबेडकरनगर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी को जातिवादी बताया। - Dainik Bhaskar
सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी को जातिवादी बताया।

सुहैलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी को जातिवादी बताया। मंगलवार को अंबेडकरनगर में उन्होंने कहा कि सीएम बिरादरी देखकर माफियाओ पर कार्रवाई करते हैं।

कल सीएम योगी के साथ यानि मंच पर राजन गैंग का शूटर मौजूद था। इतना ही नहीं, उसने सीएम को माला भी पहनाई। उसके ऊपर कई दर्जन केस दर्ज हैं। भाजपा वाले सिर्फ अतीक और मुख्तार का नाम लेते है। प्रदेश में क्या यही दो माफिया हैं।

कोरोना को मजाक बना दिया है

उत्तर प्रदेश में लागू नाइट कर्फ्यू को लेकर ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी सरकार पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने कोरोना को मजाक बना दिया है। रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक कोरोना डोलता है। सुबह 8 बजे से रात 11 बजे तक नहीं निकलता। 12 बजे तक बीजेपी कहा कि छापेमारी अखिलेश के करीबी के कहां हुई है। लेकिन 12 बजे के बाद वह भाजपाई हो गया। ओमप्रकाश ने कहा कि भेजा था दूसरे के घर, लेकिन टीम दूसरे के घर पंहुच गई।

भाजपा सरकार ने लूटा पिछड़ों का हक

ओमप्रकाश राजभर से जब उनकी पुरानी मांग पिछड़ों और पिछड़ों की मांग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं आज भी अपनी उस मांग पर कायम हूं। 69000 शिक्षक भर्ती मैं जो 23000 पिछड़ों का हिस्सा लूटा है। सीएम ने ट्वीट कर यह स्पष्ट कर दिया है कि हमने पिछड़ों का हिस्सा लूटा है। राजभर ने कहा कि सरकार आई तो सभी सांड को गंगा पार करा दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...