अंबेडकरनगर में चोरी के गैंग का भंडाफोड़:लिफ्ट देकर और चाय पिलाकर करते थे लूट; 54 मोबाइल बरामद, 2 गिरफ्तार

अंबेडकरनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चेकिंग के दौरान पकड़े गए दोनों शातिर। - Dainik Bhaskar
चेकिंग के दौरान पकड़े गए दोनों शातिर।

अम्बेडकरनगर के अकबरपुर थाने की पुलिस द्वारा जहरखुरानी कर लोगों से लूटपाट करने वाले एक गैंग के दो अंतर्जनपदीय अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा विभिन्न जगहों से चोरी अथवा खोई हुई 54 मोबाइल फोन रिकवरी सेल बरामद किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि मंगलवार देर रात चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर अकबरपुर थाना इलाके की पुलिस ने अकबरपुर रेलवे क्रासिंग के पास जहरख़ुरानी करने वाले गैंग में शामिल दो शातिर अभियुक्त झिनकू निषाद पुत्र राम निहोर और आनन्द निषाद उर्फ बॉबी पुत्र हनुमान निषाद को गिरफ्तार किया है।

6.50 लाख है मोबाइल की कीमत

पुलिस ने तलाशी के दौरान इनके पास से पांच मोबाइल फोन बरामद किया है। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि उन लोगों के द्वारा रेलवे स्टेशन, रोडवेज से लिफ्ट के बहाने अपने मोटरसाइकिल पर लोगों को बैठाकर रास्ते मे चाय पिलाने के बहाने नशीली दवा मिलाकर लोगों को पिला देते है और बेहोश होने पर इनका समान चोरी कर लेते हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक संजय रॉय ने बताया कि रिकवरी सेल द्वारा 54 चोरी गुमशुदा मोबाइल फोन बरामद किया है। जिसकी कीमत करीब 6.5 लाख रुपये की है। बरामद मोबाइल को मोबाइल धारकों को दे दिया गया है।

खबरें और भी हैं...