अनियंत्रित कार ने बाइक को मारी टक्कर:टांडा में झारखंडी मंदिर के पास हुआ हादसा, दो युवक गंभीर रूप से घायल

टाण्डा (अम्बेडकरनगर)15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अनियंत्रित कार ने बाइक को मारी टक्कर। - Dainik Bhaskar
अनियंत्रित कार ने बाइक को मारी टक्कर।

शनिवार को देर रात्रि में टाण्डा नगर के झारखंडी मंदिर के पास अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार से चौक की तरफ से अलीगंज की तरफ जा रही चार पहिया वाहन ने मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताते चलें कि जनपद बस्ती के थाना कलवारी के ग्राम गोविंदापुर निवासी दिलीप कुमार यादव पुत्र कोमल प्रसाद यादव अपनी गाड़ी स्विफ्ट डिजायर नंबर यूपी 51A R 5275 अपने कुछ दोस्तों के साथ देर रात्रि टाण्डा चौक की तरफ से अलीगंज की तरफ तेज रफ्तार से जा रहे थे, लेकिन मोहल्ला छज्जापुर के झारखंडी मंदिर के आगे उन्होंने अलीगंज की तरफ से आ रहे मोटरसाइकिल सवार युवकों को जोरदार टक्कर मार दी।

इससे मोटरसाइकिल नंबर यूपी 45 N 0916 सवार मोहम्मद शीश पुत्र फिरोज उम्र लगभग 25 वर्ष निवासी चौक अलीबाग व मोहम्मद नवाज पुत्र हेलाल असगर निवासी नेहरू नगर उम्र लगभग 24 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से उन लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टांडा ले जाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार होने के बाद उन लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया गया जहां पर उन दोनों का इलाज चल रहा है।

गाड़ी से टक्कर होने के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद स्थानीय लोगों की सूचना के बाद टांडा कोतवाली में तैनात कांस्टेबल पवन यादव व कांस्टेबल मोहम्मद वहीदुल मौके पर पहुंच गए और वहां पर जमा भीड़ को हटाते हुए चार पहिया वाहन व मोटरसाइकिल को थाने पर ले आए। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने चार पहिया वाहन के ड्राइवर दिलीप कुमार यादव को भी अपनी हिरासत में लिया है। समाचार लिखे जाने तक मोटरसाइकिल पर सवार युवकों का इलाज चल रहा है, जिस कारण उन लोगों ने संबंधित थाना कोतवाली टांडा में कोई प्रार्थना पत्र अभी नहीं दिया है। इस संदर्भ में टांडा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र शर्मा ने बताया कि अभी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है तहरीर मिलने के पश्चात आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...