टाण्डा में 25 हजार इनामी बदमाश गिरफ्तार:पुलिस ने कोर्ट में पेश कर भेजा जेल, ईंट भट्‌ठा लूटकांड के आरोपियों को दिया था पनाह

टाण्डा,अम्बेडकरनगर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पीके ईंट भट्ठा लूटकांड में 25 हजार के इनामी अभियुक्त प्रवेश कुमार को कोतवाली पुलिस ने असलहे व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने न्यायालय पेश कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

कोतवाल विजेंद्र शर्मा ने बताया कि बीते 21 अप्रैल को दिनदहाड़े कोतवाली क्षेत्र के बूधीपुर में पीके ईंट भट्ठा मालिक के पुत्र मोहम्मद उमर उर्फ मोनू को घायल कर लूट के मामले में फरार अभियुक्तों को संरक्षण देने वाले प्रवेश कुमार पुत्र रामनाथ निवासी मेढ़ी सुलेमपुर थाना हंसवर को पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र के सिसवां मोड़ पर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से एक अदद तमंचा, दो अदद जिंदा कारतूस व 300 रुपये नकद बरामद हुआ। पुलिस ने प्रवेश कुमार का चालान न्यायालय कर दिया। उसके ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था।

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया था कि भट्टे पर लूट में कुल नौ लोग शामिल थे। यह गैंग 16-17 लोगों का है, जो खान मुबारक के कहने पर क्षेत्र व जनपद के बाहर भी सीमावर्ती क्षेत्रों में अपराध करता है। पुलिस ने अब तक दर्जनों अपराधियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

खबरें और भी हैं...