सपा कार्यालय पर विश्वकर्मा भगवान की गई पूजा-अर्चना:सृष्टि के निर्माण और सृजन में उनके कार्यों पर की गई परिचर्चा

अमेठी तहसील3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेठी में आज जगह-जगह पर विश्वकर्मा जयंती मनाई जा रही है। जिसको लेकर जिला मुख्यालय समाजवादी पार्टी कार्यालय पर विश्वकर्मा जयंती मनाई गई। कार्यक्रम का संचालन निवर्तमान जिलाध्यक्ष राम उदित यादव संचालन जिला महासचिव अरशद अहमद ने किया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सभी जिला कार्यालयों भगवान विश्वकर्मा जी की पूजा अर्चना करने के साथ चित्र पर माल्यार्पण के पश्चात् सृष्टि में उनके द्वारा किए गए महान योगदान पर चर्चा करने का निर्देश दिया गया था। बैठक में जिलाध्यक्ष सहित संगठन के पदाधिकारियों ने पूजा अर्चना करके उनके चित्र पर पुष्प अर्पित किया। इसके बाद सृष्टि के निर्माण और सृजन में उनके द्वारा किए गए कार्यों की चर्चा परिचर्चा की गई।

जिलाध्यक्ष ने कहा- भगवान विश्वकर्मा ही सृष्टि के रचयिता
जिलाध्यक्ष ने कहा कि भगवान विश्वकर्मा ही सृष्टि के रचयिता थे। उन्होंने जनहित और लोकहित के लिए धरा सृजन में बहुत ही कार्य किए हैं। इंसान उन्हीं पद चिन्हों पर चलकर सदियों से चलकर रोजी रोटी कमाकर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा हैं। तरह तरह के उद्योग धंधे, विभिन्न तरह की कारीगरी यह सब उनकी देन हैं। इस चीज को लेकर आज हम लोगों ने समाजवादी पार्टी कार्यालय पर विश्वकर्मा जयंती मनाई है। भगवान जी से यह प्रार्थना की गई है कि लोगों के जीवन में भी प्रकार की कोई समस्या न आए और भगवान विश्वकर्मा जी सब के ऊपर कृपा करते रहे।

ये लोग रहे मौजूद
इस मौके पर तुफैल खान, चंद्रशेखर यादव, राम केवल यादव, बहरैंची गुप्ता, विश्वनाथ यादव, मनीराम वर्मा, गिरीश, रेंजम अली, घनश्याम, मो नईम, लालजी यादव, गिरीश यादव आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...