अमेठी में खाई में गिरी साधुओं से भरी बोलेरो:अनियंत्रित बोलेरो की टक्कर से ठेला सवार दो युवक गंभीर, दो साधुओं को मामूली चोट

अमेठी तहसील13 दिन पहले
अमेठी में खाई में गिरी साधुओं से भरी बोलेरो।

अमेठी में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। साधुओं से भरी तेज रफ्तार बोलेरो कार अनियंत्रित होकर ठेला गाड़ी को पीछे से जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क किनारे खाई में जा गिरी। हादसे में ठेले पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं बोलेरो कार में सवार दो साधु भी घायल हो गए, जिनका समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमेठी में इलाज किया जा रहा है।

इलाहाबाद से एक साधुओं की टोली, जिसमें 7 लोग बोलेरो कार में सवार होकर लखनऊ जा रहे थे। रास्ते में अमेठी जिले के संग्रामपुर मोड़ के पास साधुओं से भरी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और ठेला गाड़ी को पीछे से टक्कर मारते हुए रोड के किनारे खाई में जा गिरी। कार की टक्कर से ठेला गाड़ी चालक समेत ठेले पर सवार युवक प्रदीप वर्मा निवासी डेढ़ पसार गंभीर रूप से हुआ घायल हो गया।

वहीं राहगीरों की मदद से दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमेठी भेजा गया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। वहीं साधुओं से भरी गाड़ी खाई में गिरने से गाड़ी में सवार दो साधु भी घायल हो गए, जिनका इलाज संजय गांधी अस्पताल में कराया जा रहा है। यह सभी साधु इलाहाबाद से लखनऊ में धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

खबरें और भी हैं...