दुबई में फंसा अमेठी का युवक, मांग रहा मदद:1 लाख 20 हजार देकर गया था, 10 दिन बाद निकाला; बोला- खाना के लिए बुलाता है एजेंट फिर बेल्ट से मारता है

अमेठी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुबई से मदद मांगने का वीडियाे सामने आया है। - Dainik Bhaskar
दुबई से मदद मांगने का वीडियाे सामने आया है।

अमेठी का एक युवक दुबई में फंस गया है। करीब छह महीने पहले वह एजेंट को 1 लाख 20 हजार रुपए देकर दुबई गया था।एजेंट उसको खाने के लिए बुलाता है और फिर बेल्ट से पीटता है। 10 दिन काम कराने के बाद उसे बिना पैसे दिए ही निकाल दिया गया। इतना ही नहीं उसका वीजा और पासपोर्ट भी नहीं दिया। अब वह सड़कों पर भूखा-प्यास भटक रहा है। वीडियो सामने के बाद पीड़ित के परिवार वालों ने एसएसपी से मदद की गुहार लगाई है।

दुबई की सड़कों पर भटक रहा भूखा-प्यासा

कैलाश को अच्छी नौकरी दिलाने की बात कहकर जामो थाना क्षेत्र के गोरियाबाद निवासी बाबूलाल ने 21 फरवरी 2021 को दुबई भेजा था। उसने कैलाश से 1 लाख 20 हजार रुपये लिए थे। दुबई पहुंचने पर वहां रहने वाले बाबूलाल के करीबी एजेंट ने कैलाश का वीजा और पासपोर्ट अपने पास रख लिया। 10 दिन काम कराने के बाद उसे निकाल दिया। खाना मांगने पर वहां उसे बेल्ट से पीटा जाता है। बताया कि रुपए खत्म होने के बाद उसे गेस्ट हाउस से भी निकाल दिया। अब वह करीब 25 दिन से दुबई की सड़कों पर भूखा-प्यासा भटक रहा है।

परिजनों ने एसपी ऑफिस पहुंचकर मदद की गुहार लगाई है।
परिजनों ने एसपी ऑफिस पहुंचकर मदद की गुहार लगाई है।

लखनऊ के युवक ने बनाया वीडियो, पत्नी के मोबाइल पर भेजा

पीड़ित कैलाश दुबई के शारजाह में सड़क किनारे बैठा रो रहा था। पास में में रहने वाले लखनऊ के युवक ने उससे मामले की जानकारी ली। जिसके बाद उसने वीडियो बनाकर बीते गुरुवार को उसकी पत्नी के मोबाइल पर भेजा। वीडियो देखने के बाद कैलाश की पत्नी आरती अपने बेटे और परिजनों के साथ एसपी ऑफिस पहुंची। उन्होंने एसपी दिनेश सिंह को पूरे मामले की जानकारी देते हुए कैलाश को दुबई से वापस लाए जाने की गुहार लगाई। साथ ही एजेंट बाबूलाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसपी ने पूरे मामले की जांच कराने की बात कही है।

खबरें और भी हैं...