रेल परियोजना बंद होने पर गरमाई सियासत:BJP नेता ने कहा- गांधी परिवार ने अमेठी को बारी-बारी से लूटा है

अमेठी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बीजेपी नेता व पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बोर्ड के सदस्य विजय विक्रम सिंह ने गांधी परिवार पर निशाना साधा। - Dainik Bhaskar
बीजेपी नेता व पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बोर्ड के सदस्य विजय विक्रम सिंह ने गांधी परिवार पर निशाना साधा।

अमेठी में सियासत का अखाड़ा सज गया है। कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने टाल ठोक रही है। ऊंचाहार-अमेठी रेल परियोजना बंद होने के बाद दोनों सियासी दल एक-दूसरे को गलत साबित करने में जुटे हैं। मंगलवार को कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने स्मृति ईरानी को घेरा था। गुरुवार को बीजेपी नेता व पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बोर्ड के सदस्य विजय विक्रम सिंह ने गांधी परिवार पर निशाना साधा।

विजय विक्रम सिंह ने एमएलसी दीपक सिंह को राहुल गांधी का इकलौता संरक्षित प्रतिनिधि बताया। उन्होंने कहा कि 40 साल नेहरु के समय की ऊंचाहार रेल परियोजन लंबित पड़ी रही। डीपीआर तैयार नहीं करा सके और आज एमएलसी प्रेस कांफ्रेस कर बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं। गांधी परिवार ने अमेठी के साथ धोखा किया है और सभी ने उसे बारी-बारी से लूटा है।

गांधी परिवार के ट्रस्ट के नाम आवंटित हो गई जमीन

भाजपा नेता ने कहा कि साइकिल फैक्ट्री लगाने के नाम पर कौहार के किसानों की जमीन ले ली गई। जबकि जमीन को गांधी परिवार के ट्रस्ट के नाम आवंटित कर दिया गया। जायस में किसानों की जमीन लिया कहा की इंटर कॉलेज बनाएंगे, वो जमीन भी एनजीओ के नाम चढ़ गई।

विकास के नए पाएदान पर अमेठी

विजय ने कहा कि आज जब अमेठी विकास के नए पायदान पर खड़ा है। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे अमेठी से होकर गुजर रहा है। लखनऊ-वाराणसी मार्ग अमेठी से होकर जा रहा है। अयोध्या-चित्रकूट मार्ग जिसका चौड़ीकरण हो रहा है वो हलियापुर से लेकर मोहनगंज के आगे तक वो अमेठी की सीमा में पड़ता है। यह इनको दिखाई नहीं दे रहा है। इंहौना में राजकीय कन्या महाविद्यालय, जगदीशपुर में ट्रामा सेंटर, जिला अस्पताल, जिला अस्पताल में सिटी स्कैन मशीन-वेंटिलेटर पता नहीं कितनी योजनाए लाई गई।

खबरें और भी हैं...