पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Amethi
  • Congress Burglary In Amethi: On The Instructions Of Priyanka Gandhi, Treatment Of Injured Children Started In Rae Bareli Hospital; Congress District President Recruited, Gave 10 Thousand Cash For Help

अमेठी में कांग्रेस की सेंधमारी:प्रियंका गांधी के निर्देश पर घायल बच्चों का रायबरेली के हॉस्पिटल में शुरू हुआ इलाज; कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कराया भर्ती, मदद के लिए दिए 10हजार कैश

अमेठी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रियंका ने दिया था मदद का भरोसा। - Dainik Bhaskar
प्रियंका ने दिया था मदद का भरोसा।

अमेठी जिला भले ही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का संसदीय क्षेत्र हो लेकिन कांग्रेस ने यहां सेंधमारी शुरु कर दिया है़। इस कड़ी की एक बानगी मोहनगंज कोतवाली का टोडरपुर गांव है। जहां कच्ची दीवार गिरने से तीन मासूमों की मौत हुई थी वहीं दो मासूम घायल हुए थे। रविवार रात कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी एकाएक घायल बच्चों का हाल जानने पहुंची थीं। अब उनके निर्देश पर रायबरेली के सिमहैंस हॉस्पिटल में बच्चों का इलाज कराया जा रहा है़।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने दैनिक भास्कर को बताया कि पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के निर्देश पर आज घायल बच्चों को बेहतर इलाज के लिए रायबरेली के सिमहैंस अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जिलाध्यक्ष ने पीड़ित परिवार को दस हजार रुपए नगद की मदद किया है। पीड़ित परिवार ने प्रियंका गांधी को धन्यवाद कहा है।

प्रियंका ने मदद का दिया था भरोसा

बता दें कि रायबरेली दौरे पर पहुंची प्रियंका रविवार देर शाम पूरे 22 महीने बाद अमेठी के आकस्मिक दौरे पर पहुंची थीं। यहां 6 सितंबर को मोहनगंज थाना क्षेत्र के टोडरपुर मजरे जमुरवां गांव में बारिश के चलते कच्चे मकान की दीवार ढह गई थी। पास में ही खेल रहे थे कि बच्चे इसकी चपेट में आ गए थे। जिसमें वंश (8) पुत्र श्यामलाल, दिव्यांशु (6) पुत्री राजेश, सत्यम (10) पुत्र शिवराज, आशीष (10) पुत्र श्यामलाल, शिवा (10) पुत्र राम बाबू मलबे में दब गए।

ग्रामीणों ने इन्हें फौरन मलबे से निकाला और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तिलोई पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने वंश पुत्र श्यामलाल, दिव्यांशु पुत्री राजेश और सत्यम पुत्र शिवराज को मृत घोषित कर दिया। वहीं दो घायल का सीएचसी में इलाज चल रहा था इसमें से गंभीर अवस्था में घायल एक को जिला अस्पताल रायबरेली रेफर किया गया था।

खबरें और भी हैं...