• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Amethi
  • Dabangs Entered The House And Beat Up, Fired 15 Rounds At The Villagers Who Came For Help; Death Occurred During Treatment After 24 Hours

अमेठी में अधेड़ की मौत:दबंगों ने घर में घुसकर की पिटाई, मदद के लिए पहुंचे ग्रामीणों पर की थी 15 राउंड फायरिंग; 24 घंटे बाद इलाज के दौरान हुई मौत

अमेठी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमेठी में दबंगों ने शिक्षक को घर में घुसकर पीटा। इलाज के दौरान हुई मौत। - Dainik Bhaskar
अमेठी में दबंगों ने शिक्षक को घर में घुसकर पीटा। इलाज के दौरान हुई मौत।

अमेठी में एक अधेड़ उम्र के शिक्षक की दबंगो ने लाठी और सरीये से पीटकर हत्या कर डाली है। दोनों पक्षों के बीच नाली को लेकर विवाद हुआ था। इसी के चलते मारपीट हुई थी। जब ग्रामीण बीच-बचाव के लिए आए तो बदमाशों ने उन पर असलहे से 15 राउंड फायर कर दिए। इसके बाद घर में घुसकर महिलाओं को दौड़ाकर पीटा और लूटपाट भी की।

दबंग आए दिन करते थे परेशान
मामला मोहनगंज थाना के राजापुर गांव का है यहां के रहने वाले शमीम(48) का अपने पड़ोसी सोहराब से नाली को लेकर विवाद था। मंगलवार को कुछ बदमाशों ने लाठी-डंडे और सरिए से लैस होकर हमला कर दिया। वह लोग घर में घुसे और सभी को पीटना शुरू कर दिया। महिलाओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और बाद में घर के अंदर जाकर लूटपाट की। इस हमले में शमीम और उसकी पत्नी सबरी बेगम बुरी तरह घायल हो गए। जब ग्रामीण घायलों की मदद के लिए आए तो दबंगो ने अवैध असलहे से उन पर 15 राउंड फायरिंग की। जिससे डरकर सभी पीछे हट गए।

इलाज के दौरान हुई मौत
परिजन शमीम को अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन उसे वहां से लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। यहां बुधवार को उसकी मौत हो गई। पीड़ित पक्ष ने बताया कि दबंगो के खिलाफ 30 जुलाई को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। एएसपी ने बताया कि गांव में पुलिस के साथ पीएसी तैनात करा दी गई है। मामले में केस दर्ज किया जा चुका है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई पुलिस टीमे लगाई गई हैं।

खबरें और भी हैं...