अमेठी में जमीनी विवाद 2 पक्षों में मारपीट:दबंगों ने छप्पर में लगाई आग, महिला समेत 3 गंभीर लोग रूप से घायल; देखिये वीडियो

अमेठी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेठी में आज जमीनी विवाद को लेकर लाठियां चटक उठीं। दो पक्षों में हुई मारपीट में महिला समेत 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए ले जाया गया है। घटना का लाइव वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पीड़ित की ओर से थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

महिला समेत 3 लोग घायल

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के नेवादा गांव की है। गांव निवासी दान बहादुर और जगजीवन यादव के बीच जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा है। बुधवार को भी विवाद हुआ, जिसमें जमकर लाठी-डंडे चले। इसमें महिला समेत 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वहीं एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के छप्पर में भी आग लगाई है।

छप्पर में लगाई आग

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा है। दान बहादुर ने बताया कि जगजीवन यादव, अजय यादव आदि हमारे घर के सामने जबरदस्ती हमारी जमीन कब्जा कर रहे थे। मना करने पर 5-6 लोग लाठी-डंडों से मारने पीटने लगे। हमारे छप्पर में आग भी लगा दी। मेरे परिवार के 3 लोग जख्मी हैं। थाने पर तहरीर दे दी है।

खबरें और भी हैं...