• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Amethi
  • Firing On Former Minister's Driver In Amethi: Bullets Hit The Gate And Driving Seat, The Driver Narrowly Escaped; Police Started Investigation

अमेठी में पूर्व मंत्री के ड्राइवर पर फायरिंग:गेट और ड्राइविंग सीट पर लगी गोलियां, बाल-बाल बचा ड्राइवर; पुलिस ने शुरु किया जांच

अमेठी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

अमेठी में चुनावी बिगुल बजने से पहले ही सूबे में आपराधिक वारदातें बढ़ने लगी हैं। मंगलवार रात जेल में निरुद्ध पूर्व कैबनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के निजी ड्राइवर पर अज्ञात हमलावरों ने दो राउंड गोलियां दाग दी। गनीमत यह रही कि गोलियां गाड़ी के दरवाजे और ड्राइवर सीट पर लगकर निकल गई और चालक बाल-बाल बच गया। मामले में पुलिस की ओर से तहरीर लेकर विधिक कार्रवाई की है।

कोतवाली क्षेत्र के थौरा महादेवन गांव की है। जेल में बंद सपा सरकार के पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति का निजी चालक रामराज यादव मंगलवार रात अपनी बोलेरो गाड़ी से पीपरपुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव अपने घर लौट रहा था। रामराज ने बताया कि जब वो जैसे ही महादेवन गांव के पास पहुंचा तो विपरीत दिशा से बाइक से दो बदमाश आए। उन्होंने रामराज को गाड़ी रोकने का इशारा किया। पीड़ित चालक का आरोप है जैसे ही उसने गाड़ी धीमे की। बदमाशों में से एक ने पिस्टल निकालकर ताबड़तोड़ दो फायर झोंक दिए।

ग्रामीणों के आने पर भाग गए बदमाश
उसने बताया कि फायरिंग होते ही मैं ड्राइविंग सीट पर झुक गया जिससे मेरी जान बच सकी। एक गोली गाड़ी के दरवाजे को छेदती हुई निकल गई और दूसरी ड्राइविंग सीट को छूकर। इतने में गोली की आवाज सुनकर गांव वाले निकल आए तो पकड़े जाने की डर से बदमाश भाग निकले। इस मामले में पीड़ित की ओर से कोतवाली में तहरीर दी गई है।

सीओ अमेठी अर्पित कपूर ने बताया कि तहरीर के अनुसार मुकदमा दर्जकर पुलिस जांच कर रही है। उन्होंने कहा जल्द ही सच सामनें होगा और जो भी दोषी होगा वो बक्शा नही जाएगा।

खबरें और भी हैं...