• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Amethi
  • Husband Gave Talibani Punishment To Wife In Amethi: Tie Hands And Feet With A Rope For Dowry And Sat In The Sun; Police Rescued Woman, FIR Registered

अमेठी में पति ने पत्नी को दी तालिबानी सजा:दहेज के लिए रस्सी से हाथ-पैर बांधकर धूप में बैठाया; पुलिस ने महिला को छुड़ाया, FIR दर्ज

अमेठीएक महीने पहले
पुलिस ने आरोपी पति पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

अमेठी में मिशन शक्ति योजना फेल हो चुकी है। नारी शक्ति स्वावलंबन की यहां खुलेआम धज्जियां उड़ रही हैं। ऐसा ही एक मामला मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के दादरा गांव से प्रकाश में आया है। जहां एक पति ने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए पत्नी को तालिबानी सजा देते हुए उसका हाथ-पैर बांधकर उसे चिलचिलाती धूप में बैठा दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है।

तमाशा देखता रहा पति

घटना मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के दादरा गांव की है। बताया जा रहा है कि पति शैलेश पाल ने दहेज की खातिर पत्नी कमलेश को तालिबानी सजा दिया। आरोपी पति ने कमलेश का रस्सी से हाथ और पैर जकड़कर उसे चिलचिलाती धूप में बैठा दिया और तमाशा देखता रहा। यही नहीं उसने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल भी किया। ये वायरल वीडियो एक दिन पहले शुक्रवार का बताया जा रहा है।

पुलिस ने पति पर दर्ज किया मुकदमा
हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस पीड़िता के गांव पहुंची और महिला कमलेश को मुक्त कराया। पुलिस ने कमलेश की तहरीर पर आरोपी पति शैलेश के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज भी कर लिया है। इस बाबत कोतवाल मुसाफिरखाना परशुराम ओझा ने बताया कि शैलेष मौके से फरारफरार है उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

खबरें और भी हैं...