अमेठी में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट:दीवार खड़ी करने को लेकर हुआ झगड़ा, दबंगों ने धारदार हथियार से युवक पर बोला हमला, सिर फटा

अमेठी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमेठी में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट - Dainik Bhaskar
अमेठी में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट

अमेठी में आज दीवार खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ी कि दोनों ओर से लाठी-डंडे निकल आए। इस बीच बढ़े विवाद में एक पक्ष से दबंगों ने धारदार हथियार चलाते हुए एक युवक के सिर पर हमला बोल दिया जिससे उसके सिर पर गंभीर चोटें आई।

बाजार शुकुल थाना क्षेत्र की घटना

मिली जानकारी के अनुसार घटना जिले के बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के दारागंज गांव की है। गांव निवासी रामदास पुत्र विशवनाथ के अनुसार सुबह गांव के भुलई पुत्र किशुन, संदीप, मलखान व राहुल पुत्रगण भुलई जबरदस्ती मेरे घर के बगल दीवार का निर्माण कर रहे थे। जिसका मैंने विरोध किया। तो भुलई पुत्र किशुन, संदीप, मलखान और राहुल पुत्र गण भुलई ने मिलकर मेरे ऊपर फावड़े व धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे मेरे सिर में गहरी चोटे आई हैं। दबंगों ने मेरे पुत्र शिवा को भी लाठी-डंडो से पीटा है जिससे उसके माथे पर गंभीर चोट आई हैं।

अस्पताल में चल रहा इलाज

इस संबंध में पीड़ित ने थाने में तहरीर दिया है। पुलिस ने तहरीर लेकर घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है। वहीं घटना के बाद से दबंग मौके से फरार हो गए हैं। पुलिस अब पूरे मामले में विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...