पूर्व सैनिक के परिवार पर टूटा दबंगों का कहर:अमेठी में पुरानी रंजिश में दबंगों ने बोला हमला, घर में घुस कर महिला समेत पांच को पीटा

अमेठी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के अमेठी में पुरानी रंजिश में दबंगों ने पूर्व सैनिक के घर पर लाठी-डंडे व धारदार हथियार से हमला कर दिया। दबंगों ने एक महिला समेत पांच लोगों को पीट कर लहूलुहान कर दिया। सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने घायलों की हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। पीड़ित ने दबंगों के खिलाफ थाने पर तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

संग्रामपुर थाना क्षेत्र की घटना

मामला संग्रामपुर थाना क्षेत्र के मड़ौली गांव की है। जहां गांव निवासी पूर्व सैनिक आनंद प्रकाश पांडे ने बताया कि हमारे घर पर पिता अकेले थे तभी पीछे की दीवार तोड़कर गांव के नौरंगा सिंह, जगदम्बा सिंह और उनके बेटे महेंद्र सिंह, विपिन सिंह और विवेक सिंह ये पांच लोग हमारे घर में घुस आए टीन तोड़कर फेक दिया और पिता शिव शंकर पांडे को मारने लगे। फिर हमारा छोटा भाई रामजी पांडे पहुंचा तो उसको भी मारने लगे।

लहूलुहान हालत में घायल।
लहूलुहान हालत में घायल।

हल्ला-गोहार सुनकर मैं पहुंचा तो मुझको भी मारा। हमारे बड़े भाई जय प्रकाश पांडे पहुंचे तो दबंगों ने उन्हे भी मारना पीटना शुरु कर दिया। पिता घर में अकेले हम सब भाई बाहर जिसको जैसे ख़बर मिली वह वैसे-वैसे पहुंचा और दबंग एक-एक करके सबको मरते गये। दबंगों ने पांच लोगों को मार कर लहूलुहान कर दिया। दबंगों ने मेरी मां शांति देवी को भी नही छोड़ा उनको भी बुरी तरह मारा पीटा है।

सीएचसी में चलता इलाज।
सीएचसी में चलता इलाज।

सीएचसी में चल रहा इलाज

सभी लोग बुरी तरह घायल है। जिनको इलाज के लिए पहले सीएचसी संग्रामपुर ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने घायलों की गंभीर हालत देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है। जहां उनका उपचार हो रहा है। पीड़ित पूर्व सैनिक आनंद प्रकाश पांडे की तरफ से उक्त मामले की तहरीर थाने पर देकर दबंग आरोपी नौरंगा सिंह, जगदम्बा सिंह व उनके बेटे महेंद्र सिंह, विपिन सिंह और विवेक सिंह के विरुध्द कठोर कार्यवाही करने की मांग की गई है।