अमेठी में कहां से आ रहे अवैध असलहे:2 युवकों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, दोनों की तलाश में जुटी पुलिस

अमेठीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अवैध असलहों का शौक अब आम बात बनती जा रही है। आए दिन सोशल मीडिया पर अवैध असलहा लेकर युवकों की फोटो वायरल हो रही है। ताजा मामला अमेठी जिला का है। आज अवैध असलहे के साथ अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 2 युवकों की फोटो वायरल हुई है। ऐसे में सवाल खड़ा हो रहा है आखिर अमेठी में अवैध असलहे आ रहे हैं तो कहां से।

पहला मामला जिले के जामो थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा, गांव निवासी रवि शंकर त्रिपाठी ने हाथों में अवैध असलहा लेकर फोटो खिंचाई और अपने स्टेटस पर अपडेट कर दिया। कुछ ही समय बाद इसका स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

स्थानीय लोगों का कहना है, आरोपी रवि शंकर ने क्षेत्र में दहशत फैलाने के लिए ऐसा किया है। ग्रामीणों ने यह भी बताया कि रवि अब तक मारपीट जैसी कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है। हालांकि फोटो को संज्ञान में लेकर जामो पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

इसी क्रम में ऐसा ही मिलता-जुलता मामला जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र से प्रकाश में आया है। यहां भी हाथ में अवैध असलहा लेकर एक युवक ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। कुछ ही समय बात पता चला कि उक्त युवक जगदीशपुर थाना क्षेत्र के हुसैनगंज का रहने वाला है। उसकी पहचान हम्माद अली के रूप में हुई है। हालांकि हम्माद ने अपनी फोटो पर स्वंय को नवाब भी लिखा है। पुलिस इसकी भी तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...