अमेठी...संतों के बीच पहुंचा स्मृति ईरानी का खाद्यान्न:प्रयागराज कल्पवास में जाने वाले साधु-संतों के लिए भेजा राशन, भाजपा नेताओं ने मौनी बाबा को सौंपा

अमेठी21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अमेठी में 2022 में भगवा झंडा फहराने के लिए केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसाद स्मृति ईरानी अब संत-महात्माओं के शरण में पहुंची हैं। चुनाव से पहले माघ मेला में कल्पवास करने जाने वाले संत-महात्माओं के लिए उनके द्वारा खाद्यान्न भेजा गया है। भाजपा नेताओं ने बाबूगंज सगरा आश्रम पहुंचकर आश्रम के पीठाधीश्वर मौनी स्वामी को अनाज, मसाला के साथ जरूरी सामान सौंपा।

10 क्विंटल आटा, 10 क्विंटल चावल दिया

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि स्मृति ईरानी के निर्देश पर माघ मेले में प्रयागराज कल्पवास करने जाने वाले जिले के संत-महात्माओं के लिए अनाज के साथ जरूरी सामान भेजा है। बाबूगंज सगरा आश्रम पहुंचकर संत-महात्माओं के लिए 10 क्विंटल आटा, 10 क्विंटल चावल, एक क्विंटल दाल, 50 किलो चीनी, दो क्विंटल आलू, नमक, चाय की पत्ती के साथ मसाला मौनी स्वामी को सौंपा गया।

कांग्रेस बांट रही कंबल

उधर, कांग्रेस के लोग राहुल गांधी द्वारा भेजे गए हजारों कंबल क्षेत्र में वितरित कर रहे हैं। ब्लॉक और न्याय पंचायत स्तर से यह कंबल बांटा जा रहा है। वैसे कांग्रेसियों द्वारा पूर्व से यह प्रथा चली आ रही है। अब देखना यह की राशन या कंबल से किसका कितना वोट बैंक बढ़ रहा है।

खबरें और भी हैं...