अमेठी में मंत्री गिरीश चंद्र यादव का अखिलेश पर तंज:बोले- जो अपने पिता-चाचा का नहीं हुआ वह कभी जनता का नहीं हो सकता

अमेठी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमेठी में मंत्री गिरीश चंद्र यादव का अखिलेश पर तंज। - Dainik Bhaskar
अमेठी में मंत्री गिरीश चंद्र यादव का अखिलेश पर तंज।

योगी सरकार के आवास एवं शहरी नियोजन राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे। उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा जो अपने पिता-चाचा का नहीं हुआ वह कभी जनता का नहीं हो सकता।

संग्रामपुर के करौदी गांव में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए मंत्री ने कहा कि एक तरफ अखिलेश यादव कहते हैं कि हम गौ पालक हैं, भगवान श्रीकृष्ण के वंशज हैं और दूसरी तरफ चाहते हैं कि गौ का वध हो। यह आवारा पशु को लेकर चिल्लाहट विरोधी लोग मचा रखे हैं। मंत्री ने कहा बहन जी कहती हैं हम गरीबों के मसीहा हैं।

अटल बिहारी वाजपेयी ने किसानों को समृद्ध बनाया

समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उनके बेटे बोलते हैं हम किसान के बेटे हैं, लेकिन आजतक मेरे बात समझ में नही आई कि किस प्रमाण के आधार पर कह रहे हैं कि हम किसान के बेटे हैं। कौन सा काम किया की कह रहे हैं। किसान जब रबी की बुआई और खरीफ की उगाई करता था तो उसके पास पैसे नही हुआ करते थे। सेठ साहूकार के यहां ब्याज पर पैसे लेकर बुआई करता था। अटल बिहारी वाजपेयी ने किसानों को समृद्ध बनाया।

बीजेपी कार्यकर्ता ने फाड़ी लिस्ट

बता दें कि यूपी चुनाव से पहले अमेठी में आपसी गुटबाजी भी उभर कर सामने आने लगी है। सोमवार को यहां करौंदी गांव में राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव के पहुंचने से पहले बीजेपी कार्यकर्ता ने आपा खो दिया। मंच संचालन को लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष के सामने बीजेपी कार्यकर्ता ने लिस्ट फाड़ कर फेंक दी।