बिना उद्घाटन के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर गुजरा अखिलेश का काफिला:पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर फर्राटा भर गई अखिलेश यादव की गाड़ियां, सुल्तानपुर से जा रहे थे आजमगढ़

अमेठी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बिना उद्घाटन के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर गुजरा अखिलेश का काफिला। - Dainik Bhaskar
बिना उद्घाटन के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर गुजरा अखिलेश का काफिला।

लखनऊ से गाजीपुर तक बना पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे योगी सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट में एक है। बनकर तैयार हो चुके इस एक्सप्रेस-वे को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उद्घाटन का इंतजार है। रविवार को इसी एक्सप्रेस-वे से पूर्व सीएम अखिलेश यादव के काफिले की गाड़ियां फर्राटा भरते हुए गुजर गईं। हैरत की बात ये है कि जिला प्रशासन को इसकी कानों-कान खबर तक नहीं हुई।

आजमगढ़ जा रहे थे अखिलेश यादव

बता दें कि आज पूर्व सीएम अखिलेश यादव का अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ का एक दिवसीय दौरा था। उनके काफिले की गाड़ियां अमेठी-सुल्तानपुर में बने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से होकर आजमगढ़ के लिए गुजर गईं, जिसको लेकर सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है। इस बाबत जब सुल्तानपुर डीएम रवीश गुप्ता से बात की गई तो उन्होंने कहा उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। वैसे उन्होंने यह जरूर कहा कि एक्सप्रेस-वे पर जाया जा सकता है। कोई पाबंदी नहीं है।

कई जगह किया गया अखिलेश यादव का स्वागत

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का पूर्व विधायक अरुण वर्मा की अगुआई में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर जयसिंहपुर क्षेत्र के रामनाथपुर के पास जोरदार स्वागत किया। स्वागत के दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पूर्व विधायक अरुण वर्मा से चुनावी चर्चा की। इस दौरान पूर्व विधायक अरुण वर्मा के साथ जग्गा यादव व बृजेश यादव ने अखिलेश यादव को प्रतीक चिन्ह भेंट किया। कई अन्य जगह भी सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया गया। इसी कड़ी में सपा जिला उपाध्यक्ष शिवेंद्र विक्रम उर्फ संजय वर्मा ने कूरेभार के पास पूर्व सीएम का स्वागत किया।

अखिलेश को भेंट की बाबा साहब की प्रतिमा

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ के दौरे पर जाते समय अमेठी में रुके। यहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत करते हुए उन्हें बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा भेंट की। इस बीच कार्यकर्ताओं से अखिलेश ने कहा कि ‘लग जाओ और सरकार बनाओ’।

खबरें और भी हैं...