• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Amethi
  • Smack Smuggler Opened Fire In Amethi: There Was A Dispute With A Young Man Who Came To Buy Smack, When People Reached After Hearing The Sound Of Bullets, They Threw Away The Gun And Ran Away

अमेठी में स्मैक तस्कर ने चलाई गोली:स्मैक खरीदने आए युवक से हुआ विवाद, गोली की आवाज सुन पहुंचे लोग तो तमंचा फेंककर भाग गया

अमेठी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल के बाद चार लोगों को हिरासत में लिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल के बाद चार लोगों को हिरासत में लिया है।

अमेठी में स्मैक तस्कर ने एक युवक पर गोली चला दी। युवक उससे स्मैक खरीदने आया था, तभी तस्कर का उससे विवाद हो गया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्‌ठा हो गए। जिसके बाद वह तमंचा फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल के बाद चार लोगों को हिरासत में लिया है।

गौरीगंज का रहने वाला है तस्कर

मामला कोतवाली क्षेत्र के खजुरी गांव का है। यहां पर गौरीगंज कस्बा निवासी प्रदीप जायसवाल कुछ दिन पूर्व अपनी मां व भाई के साथ आया था। उसने बताया था कि बरसात में उसका मकान गिर गया है। इसके बाद वह किराए पर घर लेकर रहने लगा। स्थानीय लोगों के अनुसार प्रदीप परिवार के साथ गांव में स्मैक बेचने का धंधा करने लगा।

पीछे के रास्ते से भागा

शनिवार को स्मैक खरीदने पहुंचे एक युवक से उस्का विवाद हुआ तो उसने फायरिंग कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो वह कोटेदार घनश्याम तिवारी के मकान में घुस गया। लोगों ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया तो वह तमंचा फेंककर पीछे के रास्ते फरार हो गया। ग्रामीणों से सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस तमंचा व मौके से मिले स्मैक को कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश में जुटी है। एसएचओ श्याम सुंदर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...