अमेठी में युवक की हॉकी से हुई पिटाई:काम करते वक्त आरोपी ने किया हमला, पहले पुलिस नहीं कर रही थी सुनवाई

अमेठी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमेठी में युवक की हॉकी से हुई पिटाई - Dainik Bhaskar
अमेठी में युवक की हॉकी से हुई पिटाई

अमेठी में मजदूर को युवक ने हॉकी से पीट दिया। आरोपी की शिकायत लेकर पीड़ित थाने पहुंचा तो एसएचओ ने उन्हें ही थाने में बैठा लिया। वहीं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अधिकारियों के हस्तक्षेप पर केस दर्ज कर पीड़ितों को छोड़ा गया।

गांव के कोटेदार के यहां कर रहे थे काम

जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के ठेंगहा निवासी राजमिस्त्री निर्मोही व मजदूर राम सजीवन शनिवार को संग्रामपुर थाने पहुंचे। दोनों ने तहरीर देकर पुलिस को बताया कि वे अपने गांव के ही कोटेदार संतोष वैश्य के यहां मजदूरी करने गए थे। वे पहुंचे ही थे कि अचानक संतोष के पड़ोसी रामेंद्र प्रताप हॉकी लेकर पहुंचा और जाति सूचक शब्दों से गाली देते हुए हम दोनों की हॉकी से पिटाई की।

वीडियो सोशल मीडिया पर आया सामने

पीड़ितों की बात सुनने के बाद एसएचओ परशुराम ओझा ने उन्हें ही थाने पर बैठा लिया। इसी बीच संतोष के घरवालों ने मारपीट के दौरान बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही उच्चाधिकारियों ने इसका संज्ञान लिया। अफसरों के हस्तक्षेप के बाद संग्रामपुर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है। संग्रामपुर एसएचओ परशुराम ओझा ने बताया कि घटना संज्ञान में है कार्रवाई की जा रही है। दोनों को थाने में बैठाने की बात निराधार है।