अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का दौरा:किसान यूनियन के नेता ने की आंख की रोशनी के के इलाज की मांग, सीएमओ को दिए निर्देश

अमेठीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमेठी में स्मृति इरानी के दो दिवसीय दौरे का आज था आखिरी दिन। - Dainik Bhaskar
अमेठी में स्मृति इरानी के दो दिवसीय दौरे का आज था आखिरी दिन।

अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी दो दिवसीय दौरे पर थी। आज उसका आखिरी दिन था। यहां किसान यूनियन के नेता ने स्मृति से मुलाकात कर अपनी आंख की रोशनी के इलाज की मांग की। इसके लिए उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को निर्देश दिया। कहा कि इनके आंख का इलाज किया जाए। यदि कोई कमी हो तो मुझे बताया जाए।

कोरोना की तीसरी लहर को लेकर की समीक्षा बैठक
उन्होंने कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। खासकर बच्चों के बेहतर स्वास्थ्य को लेकर सुझाव भी दिए। उन्होनें बताया कि संभावित कोरोना की तीसरी लहर यदि दस्तक देती है तो जिला स्तर पर क्या तैयारियां हैं। उनसे निपटने के लिए क्या उपाय किए गए है। इसके लिए स्वास्थ विभाग की टीम से जानकारी लिया। उन्होंने कहा कि डेंगू को लेकर स्वच्छता अभियान को जन-जन तक पहुंचाने का निर्देश दिया। लोगों को जागरूक करने के लिए निगरानी समिति से लेकर ग्राम प्रधान तक को जिम्मेदारी भी दी है।

फरियादियों की फरियाद भी सुनी
समीक्षा बैठक करने के बाद उन्होंने फरियादियों की फरियाद भी सुनी। युवाओं ने एआरओ में काफी दिन से सेना भर्ती नहीं होने पर अपना दुख व्यक्त किया। युवाओं ने अमेठी एआरओ में तत्काल भर्ती कराए जाने और उम्र में 2 वर्ष की छूट दिए जाने के संबंध में एक मांग पत्र भी सौंपा।

खबरें और भी हैं...